T20 World Cup 2022: रोहित शर्मा पर भड़के आकाश चोपड़ा बोले बाबर-बावुमा की तरह इनकी भी होनी चाहिए आलोचना

T20 World Cup 2022: Aakash Chopra, furious at Rohit Sharma, said like Babar-Bavuma, he should also be criticized

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि जहां बाबर आज़म और तेम्बा बावुमा की प्रशंसकों और क्रिकेट बिरादरी द्वारा मौजूदा ICC T20 विश्व कप 2022 में बल्ले से खराब प्रदर्शन के लिए भारी आलोचना की गई थी, वहीं रोहित शर्मा को उनकी खरोंच के बावजूद इतनी आलोचना नहीं मिली है। प्रपत्र।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने जहां केवल 39 रन बनाए, वहीं दक्षिण अफ्रीका के कप्तान बावुमा ने टी20 विश्व कप 2022 के अभियान का अंत सिर्फ 70 रन के साथ किया, जबकि भारतीय कप्तान रोहित पांच मैचों में केवल 89 रन ही बना सके।

हालांकि, पाकिस्तान और भारत दोनों ही टी20 विश्व कप 2022 में अपने कप्तानों और सलामी बल्लेबाजों से कोई योगदान नहीं मिलने के बावजूद सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहे।

चोपड़ा का मानना ​​है कि लोगों को आजम और बावुमा की तरह भारतीय कप्तान की फॉर्म पर भी सवाल उठाना चाहिए।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ' रोहित शर्मा के बल्ले से एक बार फिर रन नहीं आए. चलो खुद को मूर्ख मत बनाओ। हम सभी भारतीय प्रशंसक हैं, जब हम बाबर और टेम्बा के रन नहीं बनाने की बात करते हैं, तो हमें यह भी कहना चाहिए कि रोहित रन नहीं बना रहे हैं।”

रोहित के फॉर्म पर बोलते हुए, उन्होंने आगे कहा: “उन्होंने पांच मैचों में एक अर्धशतक बनाया है, वह भी एक छोटा सा अर्धशतक था, जहां एक कैच भी गिरा था, और यह नीदरलैंड के खिलाफ एक अर्धशतक था। यहां भी आप आउट हो गए, शॉर्ट बॉल को खींचने की कोशिश में, एक फील्डर डीप में खड़ा था, यह एक समस्या है।”

चोपड़ा ने भारत के स्पिन गेंदबाजी आक्रमण की भी आलोचना करते हुए कहा कि अक्षर पटेल की फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है और 10 नवंबर को एडिलेड में होने वाले सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ इसका खुलासा हो सकता है।

उन्होंने यह कहते हुए हस्ताक्षर किए, "यह कमजोरी थोड़ा उजागर होने जा रही है। आपने युजी चहल को नहीं खेला है और न ही उसे खेल पाएंगे। यदि आप उसे नहीं खेलते हैं, तो आप इंग्लैंड को एक सपाट पिच पर कैसे रोकेंगे, जब चौकोर बाउंड्री कम होगी?”

भारत का सामना एडिलेड ओवल में 10 नवंबर को टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगा।

0/Post a Comment/Comments