इतनी खूबसूरत तो नही हो बुमराह को कैसे पटा लिया, खुद चप्पल जैसी शकल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?', संजना गणेशन को आया गुस्सा

If you are not so beautiful, how did you seduce Bumrah, what about you walking around like slippers?', Sanjana Ganesan got angry

ऐस प्रस्तुतकर्ता संजना गणेशन ने महाकाव्य फैशन में एक ट्रोल को बंद कर दिया, जो जानना चाहता था कि उसने अपने मानकों के अनुसार इतना सामान्य दिखने के बावजूद भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ कैसे शादी की।

संजना ने एडिलेड क्रिकेट ग्राउंड से एक तस्वीर पोस्ट की और पोस्ट को कैप्शन दिया 'फिलहाल एडिलेड में मौसम बीईए-उपयोगी है! ।'

हालाँकि, यह कुछ ट्रोलर्स के लिए भव्य प्रस्तुतकर्ता पर कटाक्ष करने का निमंत्रण था और एक ने उनसे पूछा: '' मैम इतनी ख़ूबसूरत भी नहीं हो लेकिन बुमराह को कैसे पटा लिया (आप इतनी सुंदर नहीं हैं, आपने बुमराह का बनने का प्रबंधन कैसे किया) पत्नी )।"

संजना अपनी भद्दी टिप्पणी के बाद अपराधी को इतनी आसानी से जाने देने के मूड में नहीं थी और उसने यह कहते हुए वापस गोली मार दी: “ और खुद जो चप्पल जैसी शकल लेकर घूम रहे हो उसका क्या? (आपके चेहरे के बारे में क्या) ।" आपत्तिजनक टिप्पणी को बाद में उपयोगकर्ता द्वारा हटा दिया गया था।

संजना फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की मीडिया टीम के हिस्से के रूप में ऑस्ट्रेलिया में हैं। वह गुरुवार (10 नवंबर) को उसी स्थान पर इंग्लैंड के खिलाफ भारत के मार्की सेमीफाइनल से पहले एडिलेड पहुंच गई है।

बाद में उसने यह कहते हुए एक संदेश पोस्ट किया कि उसने एक बार फिर एक ट्रोल पर पलटवार किया और खुलासा किया कि उस व्यक्ति ने उसकी टिप्पणी की सूचना दी और अपनी टिप्पणी हटा दी और उसकी प्रोफ़ाइल को निजी बना दिया।

इसके बाद उन्होंने समान ट्रोल प्रवृत्ति वाले अन्य लोगों से पूछा कि ट्रोल एक भी नकारात्मक टिप्पणी क्यों नहीं कर सकते।

यहाँ उसने क्या पोस्ट किया है:

0/Post a Comment/Comments