6 6 6 6 6 6 6 6 6…4 4 4 4 4 44 4 4 4…रोहित शर्मा के 264 रन भी पड़ गये फीके इस भारतीय बल्लेबाज ने बनाया सबसे बड़ा स्कोर


इस समय भारतीय टीम जहां न्यूजीलैंड के दौरे पर है, तो वहीं भारत में घरेलू लीग विजय हजारे ट्रॉफी खेली जा रही है। तमिलनाडु बनाम अरुणाचल प्रदेश के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में तमिलनाडु के सलामी बल्लेबाज नारायण जगदीशन ने इतिहास रच दिया है।

इतना ही नहीं उन्होंने लिस्ट ए क्रिकेटर में न सिर्फ शानदार रिकॉर्ड बनाए हैं। बल्कि भारत के बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ियों के रिकॉर्ड को भी तोड़ कर यह खिलाड़ी आगे निकल गया है।

नारायण जगदीश ने रचा इतिहास

विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले नारायण जगदीषण ने लगातार पांच शतक जड़कर न सिर्फ विराट कोहली, पृथ्वी शा, ऋतुराज गायकवाड और देवदत्त रोहित शर्मा को पीछे पड़ा है, बल्कि उन्होंने इतिहास रच दिया है और वह अभी तक विजय हजारे ट्रॉफी के एक संस्करण में सबसे ज्यादा लिस्ट ए क्रिकेट में 5 शतक यह पारी खेलने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

विजय हजारे ट्रॉफी में मचाया धमाल

विकेटकीपर बल्लेबाज एन जगदीशन ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए सभी को अपनी तरफ प्रभावित किया है।

तमिलनाडु बनाम आंद्र प्रदेश – 277

तमिलनाडु बनाम हरियाणा – 128

तमिलनाडु बनाम गोवा – 168 –

तमिलनाडु बनाम छत्तीसगढ़ – 107

तमिलनाडु बनाम आंध्र प्रदेश – 114*

तमिलनाडु बनाम बिहार – 5

तमिलनाडु ने 50 ओवर में बनाए 506 रन

बता दें कि जहां एक तरफ बेहतरीन खिलाड़ी एन जगदीश ने 277 रनों की शानदार पारी खेली, तो वहीं दूसरी तरफ साईं सुदर्शन ने 102 गेंदों का सामना करते हुए 19 चौके और दो छक्कों की मदद से 154 रन बनाए। हालंकि दोनों के बीच पहले के विकेट के लिए 416 रनों की शानदार साझेदारी देखी गई।

0/Post a Comment/Comments