अक्षर पटेल से लाख गुना बेहतर हैं ये 3 आलराउंडर खिलाड़ी, रोहित शर्मा की जिद्द की वजह से खराब हो रहा है करियर


टी20 वर्ल्ड कप में इस बार रोहित शर्मा ने अक्षर पटेल (Axar Patel) को जितने मौके दिए हैं, उतना मौका अगर किसी और खिलाड़ी को मिलता तो शायद नतीजा आज कुछ और हो सकता था. 1 साल की तैयारी और खिलाड़ियों की लगातार अदला-बदली ने टीम इंडिया से टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को एक बार फिर से दूर कर दिया है.

आज हम आपको टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे, जिन्हें अक्षर पटेल (Axar Patel) की जगह वर्ल्ड कप में मौका दिया जाना चाहिए था.

राहुल तेवतिया

आईपीएल 2022 में कई करिश्माई पारियों के चलते इस खिलाड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी जिन्हे टी-20 वर्ल्ड कप में अक्षर पटेल (Axar Patel) की जगह टीम इंडिया में मौका दिया जाता तो यह टीम इंडिया के लिए संकटमोचक बन सकते थे.

जिन्होंने पिछले आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए कई शानदार कारनामे भी किए हैं, लेकिन बीते कई मौके से इन्हें पूरी तरह नजरअंदाज किया जा रहा है लेकिन अब बीसीसीआई को जरूर इस बात का पछतावा हो रहा होगा, क्योंकि राहुल तेवतिया के अंदर दबाव में शानदार तरीके से फनिशिंग करने की ताकत है.

क्रुणाल पांड्या

हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुनाल पांड्या जो अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वह भी टीम इंडिया के लिए बहुत बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. ऑलराउंडर के रूप में क्रुनाल पांड्या ने टीम इंडिया के लिए कई बार धमाकेदार पारी भी खेली है.

इन्हे 19 मैचों में मौका मिला है, जहां निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए 130 के स्ट्राइक रेट के साथ खूब रन बना चुके हैं और इस खिलाड़ी के नाम 15 विकेट है, जिन्हें अक्षर पटेल (Axar Patel) का बहुत बड़ा विकल्प माना जा रहा है.

वॉशिंगटन सुंदर

इस साल टी-20 वर्ल्ड कप में चयन के लिए वॉशिंगटन सुंदर का नाम भी चर्चा में आया था लेकिन ये खिलाड़ी बीते कई मौके से लगातार चोटिल चल रहे थे.

इस वजह से भी इन्हें अहमियत नहीं दी गई, लेकिन माना जा रहा है कि अगर अक्षर पटेल (Axar Patel) की जगह वॉशिंगटन सुंदर टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में शामिल होते तो भारत के लिए यह फायदे की बात हो सकती थी.

0/Post a Comment/Comments