गिल-धवन करेंगे पारी की शुरुआत, नंबर 3 पर होंगे सूर्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकता है भारत


भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के बाद अब शुक्रवार से तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज का पहला मैच आॅकलैंड में खेला जाएगा। भारत इस सीरीज को जीतकर कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम करना चाहेगा। साथ ही भारतीय टीम यह सीरीज़ जीतकर आईसीसी में नंबर 2 स्थान पर भी आना चाहेगी। लेकिन इन सबके पहले भारत के कप्तान शिखर धवन को पहले एकदिवसीय मैच के लिए प्लेइंग इलेवन चुनने के लिए मशक्कत करनी पड़ सकती है। आईये जानते है कैसी हो सकती है टीम।

ओपनर –

पहले वनडे मैच के लिए भारत के ओपनर के तौर पर शुभमन गिल और कप्तान शिखर धवन का खेलना लगभग निश्चित है। दोनों ने कई मैचों में भारतीय टीम को जबरदस्त शुरुआत दी है। भारतीय टीम इस मैच में वही उम्मीद करेगा।

मिडिल ऑर्डर –

अगर मिडिल ऑर्डर में बात करें तो नबंर 3 श्रेयस अय्यर और नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव का खेलना निश्चित है। इन दोनों के अलावा नंबर 5 के लिए कशमकश जारी रहेगी। टीम को रिषभ पंत और संजू सैमसन में से किसी एक चुनना होगा। जो फिनिशिंग के साथ-साथ विकेटकीपिंग भी कर सके।

ऑलराउंडर –

वहीं अगर आलराउंडर की बात करें तो भारतीय टीम को आलराउंडर के तौर पर दीपक हुड्डा को मौका दे सकती है। उनके साथ वाशिंग्टन सुन्दर या शहबाज अहमद नजर आ सकते हैं।

गेंदबाजी –

गेंदबाजी में भारत की ओर से मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह और शादुल ठाकुर का खेलना निश्चित है। इन सबके साथ कुलदीप यादव को भी मौका मिल सकता है।

संभावित इलेवन – शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वाशिंग्टन सुदंर, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, शादुल ठाकुर और कुलदीप यादव

0/Post a Comment/Comments