11 साल पहले ही रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव को लेकर कर दी थी भविष्यवाणी, अब साबित हुई बिलकुल सच

 


न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में एक बार फिर से टीम के बेहतरीन खिलाड़ी सूर्यकुमार ने एक ऐसी पारी खेली। जिसकी तारीफ कोहली से लेकर दिग्गज खिलाड़ी तेंदुलकर तक ने की है। सूर्या ने 51 गेंदों पर 11 चौके और 7 छक्कों की मदद से नाबाद 111 रन बनाए हैं।

इस जीत के बाद सुर्या को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब भी दिया गया है, लेकिन इसी बीच रोहित शर्मा का 11 साल पुराना एक ऐसा ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने हर तरफ सनसनी मचा रखी है।

रोहित शर्मा ने 11 साल पहले ही कर दी थी ये भविष्यवाणी

सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी के बाद रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें रोहित शर्मा ने इस ट्वीट को 10 दिसंबर साल 2011 को किया था, जिसमें उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था“बीसीसीआइ का चेन्नई में पुरस्कार समारोह खत्म हुआ है। कुछ एक्साइटिंग क्रिकेटर आने वाले हैं। मुंबई के सूर्यकुमार यादव एक ऐसे बल्लेबाज होंगे, जिन पर भविष्य में सबकी नजर होगी।”

राजस्थान रॉयल्स ने किया ट्वीट को रिट्वीट

बता दें रोहित के इस ट्वीट को राजस्थान की टीम में रिट्वीट किया है। जहां सूर्यकुमार यादव के कुछ फैंस ने रोहित को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद किया है, तो वहीं कुछ फैंस ने रोहित शर्मा को विजनरी बताया है।

T20 क्रिकेट के नंबर वन बल्लेबाज

साल 2022 सूर्यकुमार यादव के लिए काफी अच्छा रहा हैं। इतने कम समय में उन्होंने डेब्यु से T20 क्रिकेट में नंबर वन तक का सफर तय किया है वर्तमान समय में एक कैलेंडर ईयर में वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। लगातार क्रिकेट के मैदान पर वह नए-नए रिकॉर्ड भी अपने नाम कर रहे हैं वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ शतकीय पारी खेल कर उन्होंने अपना दूसरा शतक बना दिया है।

0/Post a Comment/Comments