‘भारत के बिना बर्बाद हो जाएगा पाकिस्तान क्रिकेट’, WC बॉयकॉट की धमकी के बीच रमीज राजा का वीडियो वायरल

इस वक्त अगले साल होने वाले एशिया कप को लेकर भारत और पाकिस्तान में जंग छिड़ी हुई है. इसी बीच पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर अब काफी लोग मजे लेते नजर आ रहे हैं.

इस वक्त तीखी बहस के बीच रमीज राजा का यह वीडियो वायरल होने की सबसे बड़ी वजह यह है कि इसमें रमीज रजा (Ramiz Raja) ने जो बात कही है वह सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन चुका है.

एशिया कप को लेकर छिड़ा बवाल

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 के लिए जैसे ही बीसीसीआई अध्यक्ष जय शाह ने यह स्पष्ट किया कि इसके लिए भारत-पाकिस्तान नहीं जाएगी. उसके बाद से ही लगातार पाकिस्तान की तरफ से तीखी बयानबाजी शुरू हो चुकी हैं. जय शाह ने कहा कि “एशिया कप 2023 एक तटस्थ स्थान (न्यूट्रल वेन्यु) पर आयोजित किया जाना चाहिए. मैं यह एसईसी अध्यक्ष के रूप में कह रहा हूं क्योंकि भारत वहां नहीं जा सकता, वह यहां नहीं आ सकते. अतीत में भी एशिया कप एक तटस्थ स्थान पर ही खेला जाएगा.”

पीसीबी चीफ रमीज रजा (Ramiz Raja) को जय शाह का यह फैसला बिल्कुल भी पसंद नहीं आया तभी तो लगातार पाकिस्तान की ओर से बयानबाजी चालू है.

रमीज रजा का पुराना वीडियो वायरल

जय शाह का यह बयान पाकिस्तान में बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जा रहा है. आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कथित तौर पर भारत के पाकिस्तान की यात्रा नहीं करने के फैसले के जवाब में 2023 विश्व कप छोड़ने की धमकी दे दी है. हालांकि पीसीबी की ओर से इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

इस बीच रमीज राजा (Ramiz Raja) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रमीज रजा यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “भारत आर्थिक रूप से पीसीबी को चला रहा है और अगर भारत ने फंडिंग रोक दी तो पाकिस्तान गिर जाएगा. आईसीसी एशियाई और पश्चिमी ब्लॉकों के बीच विभाजित एक राजनीतिक निकाय है और इसका 90% राजस्व भारत से आता है.”

Ramiz Raja भूल चुके हैं खुद की बातें

रमीज रजा (Ramiz Raja) ने इतना ही नहीं कहा. आगे उन्होंने बताया कि इस तरह से भारत के व्यापारिक घराने पाकिस्तान क्रिकेट चला रहे हैं और अगर कल भारतीय पीएम ये फैसला करते हैं कि वह पाकिस्तान को किसी भी तरह की फंडिंग की अनुमति नहीं देंगे तो पाकिस्तान बर्बाद हो सकता है.

अब इस वीडियो को वायरल होने के बाद लोग रमीज रजा (Ramiz Raja) को जमकर टारगेट करते नजर आ रहे हैं और अलग-अलग बातें भी कर रहे हैं.

0/Post a Comment/Comments