‘मारने का मूड ही नहीं हो रहा है यार’, स्टंप माइक में कैद हुई सूर्यकुमार यादव की आवाज, देखें VIDEO

टी20 वर्ल्ड कप में इस वक्त टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया के साथ अभ्यास मैच खेल रही है, जिस दौरान भारतीय बल्लेबाजों की अजीबोगरीब हरकत कैमरे में कैद होती नजर आई, जिसे देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाजों का मूड बिल्कुल अलग था.

अगर सूर्यकुमार यादव की चर्चा करें तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव डर- डर के खेल रहे थे और इसी बीच उनके मुंह से एक ऐसी बात निकली जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

ऐसा कहकर तुरंत आउट हो गए सूर्यकुमार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया (Team India) के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव को बीच मैच में यह कहते हुए सुना गया कि मारने का मूड ही नहीं हो रहा है यार. गौर करने वाली बात तो यह है कि ऐसा कहने के कुछ ही देर बाद सूर्यकुमार यादव आउट हो गए. जहां सूर्यकुमार यादव की बातों से यह साफ झलक रहा है कि वह बचते- बचते हुए इस मैच को खेल रहे थे.

इस दौरान वह थोड़े झल्लाए हुए भी नजर आए. आपको बता दें कि इस वक्त सूर्यकुमार यादव बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, जो टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (Team India) के लिए फायदेमंद होने वाला है.

सूर्यकुमार पर निर्भर होगी भारतीय पारी

हर दिशा में शॉट खेलने वाले टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव जब मैदान पर होते हैं तो फिर टीम इंडिया को कोई चिंता नहीं होती. यही वजह है कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (Team India) की बल्लेबाजी सूर्यकुमार यादव के इर्द गिर्द घूमने वाली हैं.

यही वजह है कि यह खिलाड़ी इस वक्त टी20 क्रिकेट में नंबर दो बल्लेबाज बन चुके हैं. अगर इसी तरह यह खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करते रहे तो ना केवल टीम इंडिया को फायदा मिलेगा बल्कि आईसीसी टी20 रैंकिंग में यह खिलाड़ी नंबर 1 पर पहुंच सकते हैं.

मोहम्मद शमी ने आते ही किया कमाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए अभ्यास मैच की बात करें तो सबसे पहले टीम इंडिया (Team India) ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए जिसमें सबसे ज्यादा केएल राहुल ने 57 रन, सूर्यकुमार यादव ने 50 रनों का योगदान दिया, जिसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 187 के टारगेट को पूरा नहीं कर पाई और 180 रन पर ऑल आउट हो गई जहां 6 रनों से इस मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को जीत मिली.

टी20 वर्ल्ड कप के इस मुकाबले में काफी समय के बाद वापसी करने वाले मोहम्मद शमी सबसे ज्यादा सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 1 ओवर में 3 विकेट लिए.

0/Post a Comment/Comments