T20 World Cup 2022: हो गई भविष्यवाणी विराट, रोहित और सूर्या नहीं ये भारतीय खिलाड़ी लगाएगा टी20 विश्व कप में शतक


ICC T20 World Cup 2022 : आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) में सभी टीम आपस में भिड़त के लिए तैयार हैं। इसी बीच विश्व कप में कौन सा खिलाड़ी शतकवीर बन सकता है, इसको लेकर भविष्यवाणी कर दी गई है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) द्वारा इस साल आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है।

इसी के साथ पूर्व दिग्गज ने ये भी बताया है कि टीम का कौन सा खिलाड़ी बल्लेबाजी करके शतकवीर बन सकता है। जानिए केविन पीटरसन ने क्या भविष्यवाणी की है।

ये खिलाड़ी लगाएगा टी20 विश्व कप में शतक

हाल ही में इंग्लिश क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज रह चुके केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने एक साइट पर लिखा कि “मैं राहुल को खेलते देखना पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि वह इस समय दुनिया में नंबर 1 बल्लेबाज हैं। वह बिल्कुल शानदार हैं। मुझे लगता है कि वह बहुत ही प्रमाणिक तरीके से खेलते हैं”।

साथ ही केविन पीटरसन ने भविष्यवाणी की है कि जिस तरह से इंग्लैंड क्रिकेट टीम 2021 के सीजन बाहर हुई थीं। उसके बाद इस बार इंग्लैंड खिताब जीतेगी। साथ ही साउथ अफ्रीका की टीम एक छुपी रुस्तम बनकर भी समाने आ सकती है।

इंग्लिश टीम जीतेगी खिताब

केविन पीटरसन ने आगे भविष्यवाणी किया कि “इंग्लैंड की यह सफेद गेंद वाली टीम बिल्कुल शानदार है। वे वास्तव में बेहतर खेल रहे हैं। उन्होंने सभी आधारों को कवर कर लिया है, और मुझे लगता है कि वे पसंदीदा के रूप में आएंगे। उन्होंने पाकिस्तान में एक शानदार जीत दर्ज की थी (सात-मैच की टी20 सीरीज) और जिस तरह से उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास मैच खेले हैं, उसमें वे बहुत आश्वस्त हैं”।

ये खिलाड़ी करेगा गेंदबाजों को परेशान

केविन पीटरसन एक बेहतरीन खिलाड़ी रह चुके हैं। उन्हे काफी अनुभव भी है, जिसके बाद इस आईसीसी टी20 विश्व कप में उन्होंने इंग्लिश टीम के खिलाड़ी एलेक्स हेल्स एक विजेता बनाकर उभार सकते है। उन्होंने कहा वो बहुत बड़ा “स्टोक्स फैक्टर” हो सकते हैं। केविन पीटरसन ने कहा  “जब विपक्षी टीम अपनी तैयारी कर रही होगी, तो जिस व्यक्ति के बारे में सबसे ज्यादा चर्चा होगी, वह स्टोक्स हैं। क्योंकि वह जो कर सकते हैं। वह सबको पता है”।

आगे अपनी बातचीत में पूर्व खिलाड़ी ने कहा

 “इंग्लैंड मेरे लिए पसंदीदा है। उनके पास सभी विभागों में बेहतर खिलाड़ी हैं। उनके पास गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज हैं। आदिल राशिद के रूप में एक शानदार स्पिनर है। और उनकी बल्लेबाजी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है”।

0/Post a Comment/Comments