PAK vs ZIM: “ये बस ऑस्ट्रेलिया घूमने और हार के बाद रोने आए हैं” जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद पाकिस्तानी फैंस ने ही अपने देश का बनाया मजाक

आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के साथ दूसरा मैच (PAK vs ZIM) गुरुवार को खेला गया, जिसमें पाक टीम को एक बार और हार का मुंह देखना पड़ा। एक बार फिर पाक टीम को अंतिम गेंद पर हार का मुंह महज एक रन से देखना पड़ा। जानिए क्या रहा मैच का हाल साथ ही कैसे पाकिस्तान क्रिकेट टीम जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है।

मो वसीम जूनियर ने चार और शादाब खान के तीन विकेट के बाद जिम्बाब्वे ने बनाए 130 रन

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और बाबर आजम की टीम को पहले गेंदबाजी के लिए मैदान पर उतरना पड़ा, पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिम्बाब्वे के लिए टॉस जीतने का कोई फायदा नहीं हुआ। जिम्बाब्वे की तरफ से सीम विलियम्स ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए।

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम 8 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर्स में 130 रन बनाने में सफल रही। पाक टीम के मोहम्मद वसीम जूनियर ने चार तो शादाब खान ने तीन विकेट लिए, वहीं हरिस रऊफ को एक विकेट मिला।

पाक टीम के बल्लेबाज फ्लॉप एक रन से हारा मैच

पाकिस्तान क्रिकेट टीम 131 रन का छोटा लक्ष्य लेकर मैच खेलने उतरी। लेकिन बल्लेबाजी ने एक बार फिर निराश किया। तीसरे स्थान पर बल्लेबाजी के लिए मसूद ने 44 रन की सबसे बड़ी पारी खेली। लेकिन फिर भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम 20 ओवर्स में 8 विकेट खोकर 129 रन ही बना सकी, जिसके बाद उन्हें एक रन से हार का मुंह देखना पड़ा।

जमकर ट्रोल हो रही पाक टीम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस हार के बाद जमकर ट्रोल हो रही है। पहले मैच में टीम इंडिया के हाथों हार का स्वाद चखा था, लेकिन अब जिम्बाब्वे की टीम जोकि पाक टीम से कमजोर कही जाती है, उससे भी एक रन से हारना पड़ा है, जिसके बाद पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहें हैं।

आइये देखते हैं कुछ मजेदार ट्वीट और मीम्स







0/Post a Comment/Comments