Leaked Video: लो जी दबोचे गए विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक करने वाले, किसने की थी विराट के साथ ये शर्मनाक हरकत


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो उनके होटल के रूम का हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से तहलका मचा रहा है। विराट ने खुद इस वीडियो को शेयर करते हुए इस पर अपनी नाराजगी को व्यक्त किया था।

अब इस वीडियो को बनाने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल आपको बता दें कि जिस होटल में यह सब हुआ उसके मैनेजमेंट ने कड़ा रुख अपनाते हुए एक बड़ा एक्शन लिया।

होटल स्टाफ ने मांगी विराट कोहली से माफी

दरअसल पर्थ के मैनेजमेंट ने एक बयान को जारी किया है और होटल का नाम भी क्राउन बताया गया है। वहीं इस होटल के प्रवक्ता के हवाले से news.com.au में इस बात को बताया है कि इस घटना में शामिल लोगों को पूरी तरह से होटल से निकाल दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि ‘हमे क्राउन पर्थ में एक मेहमान की गोपनीयता से जुड़ी घटना की जानकारी मिली है। हमारे मेहमानों की सुरक्षा और गोपनीयता हमारी पहली प्राथमिकता है हम इस घटना से बेहद दुखी हैं। और हमें इसमें शामिल अतिथि से बिना शर्त माफी भी मांगते हैं।’

कॉन्टैक्टर को किया फायर

एक बयान के मुताबिक उन्होंने यह भी कहा है कि हम इस तरह के व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाते हैं। यह हमारी टीम के सदस्य और कांट्रेकर के लिए निर्धारित मानकों से काफी नीचे है। क्राउन होटल ने इसके लिए आनन-फानन में कदम उठाए और इसमें शामिल व्यक्तियों को हटा दिया गया आपको बता दें कि इस वीडियो को भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया है।

इसके अलावा थर्ड पार्टी के साथ मिलकर घटना की जांच अभी भी चल रही है। होटल मैनेजमेंट ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि हम टीम इंडिया और आईसीसी के साथ पूरा सहयोग करेंगे।

विराट कोहली ने व्यक्त की थी नाराजगी

दरअसल इस वीडियो को विराट कोहली ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी दिया है उन्होंने कहा है कि   “मैं मानता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर काफी ज्यादा उत्साहित होते हैं। उनसे मिलने के लिए वह हर मुमकिन कोशिश करते हैं और मैंने हमेशा इस चीज को सराहा है। लेकिन यह वीडियो काफी ज्यादा खतरनाक है। इससे मेरी प्राइवेसी मैं खलल हो रहा है । यह वीडियो काफी ज्यादा खराब है।”

किंग कोहली ने आगे कहा कि “अगर मैं अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं बनाए रख सकता तो मैं किसी भी व्यक्तिगत जगह इस बात की उम्मीद नहीं कर सकता हूं इस तरह से मेरी प्राइवेसी का हनन हुआ है, जिससे मैं सहमत नहीं हूं कृपया लोगों को प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिए और इससे मनोरंजन की चीज बिल्कुल भी नहीं समझ नहीं चाहिए। “

0/Post a Comment/Comments