IND vs SA: मैदान पर अंपायर से भीड़ गये कप्तान रोहित शर्मा, फैसला बदलने को कर दिया मजबूर, देखने लायक था विराट कोहली का रिएक्शन

रोहित शर्मा अपने शानदार कप्तानी के लिए जाने जाते हैं. भारत आज साउथ अफ्रीका से इस विश्व कप में अपना तीसरा मैच खेल रहा है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर 9 विकेट खोकर 133 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में साउथ अफ्रीका की शुरुआत अच्छी नही रही, अफ्रीका के दो विकेट जल्द ही गिर गए. इस बीच रोहित शर्मा ने वो करके दिखाया जो कैप्टन को करना चाहिए.

रोहित शर्मा ने की गजब की कप्तानी

पिछले मैच के शतकवीर रूसो को अर्शदीप गेंदबाज कर रहे थे, गेंद जाकर पैड पर लगी. जोरदार अपील हुई, लेकिन अंपायर ने आउट नही दिया. अर्शदीप सिंह ने रोहित शर्मा को डीआरएस ना लेने के लिए कहा. लेकिन रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक से बात की और इसके बाद रोहित शर्मा ने अपना दिमाग लगाया और डीआरएस ले लिया.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के इस फैसले के बाद थर्ड अंपायर ने अपने टीवी एंगल में दिखाया कि गेंद जाकर सीधे विकेट पर लग रही है. इस फैसले के लिए सबने रोहित शर्मा को धन्यवाद दिया. यह विकेट अर्शदीप सिंह से ज्यादा रोहित शर्मा की मानी गई.

अर्शदीप सिंह के शानदार गेंदबाजी के बाद भी हारा भारत

भारत इस टी20 विश्व कप में अभी तक अजेय था, लेकिन आज साउथ अफ्रीका ने भारत के विजय रथ को रोक दिया है. टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाज चुनी, लेकिन भारतीय टीम ने अपने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नही कर पाई. भारत ने साउथ अफ्रीका को सिर्फ 134 रन का लक्ष्य ही दिया था.

भारत के तरफ से सबसे ज्यादा सुर्या के बल्ले से आए थे. सुर्या ने 40 गेंदो में 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 68 रनों की पारी खेली. जवाब में मिलर और मार्करम ने अर्धशतक जड़ा और भारत के खाते में एक हार जोड़ दी.

लुंगी एंगीडी ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया, एंगीडी ने 4 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला.

0/Post a Comment/Comments