IND vs SA: ‘बल्लेबाज नहीं बन्दुकबाज है ये..’ भारत की हार के बाद भी छाए सूर्यकुमार यादव, पाकिस्तानी भी हुए सूर्या के फैन


आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 (ICC T20 WC 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम को Super-12 मैच में दक्षिण अफ्रीका ( IND VS SA) के खिलाफ 5 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा है। जिसके बाद उन्हें प्वाइंट टेबल में भी झटका लगा है। टीम इंडिया अब प्वाइंट टेबल में अपने ग्रुप में दूसरे पायदान पर लुढ़क गई है। जबकि बांग्लादेश टीम के भी भारतीय टीम के बराबर ही चार अंक है।

टीम इंडिया की बल्लेबाजी इस मैच में विरोधी गेंदबाज के आगे टिक नहीं सकी। लेकिन टीम इंडिया के एक बल्लेबाज ने फैंस का दिल जीत लिया। सूर्यकुमार यादव ने अपने ही जाने पहचाने अंदाज में बल्लेबाजी की, जिसके बाद फैंस ने खिलाड़ी की बल्लेबाजी की काफी तारीफ भी की।

सूर्यकुमार यादव ने खेली जानदार पारी

भारतीय क्रिकेट टीम को मैच में हार का समाना करना पड़ा, लेकिन इस मैच में सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के जरिए न सिर्फ टीम का स्कोर एक सम्मनाजनक स्कोर तक पहुंचा साथ ही खिलाड़ी ने फैंस की वाहवाही भी बटोरी। भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) में सूर्यकुमार यादव ने जोरदार अर्धशतकीय पारी खेली है। जिसमे खिलाड़ी ने एक छोर संभालते हुए 40 गेंद में 170 के स्ट्राइक रेट से 68 रनों की पारी खेली। इस पारी में खिलाड़ी ने 6 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के भी लगाए हैं।

बल्लेबाजो ने किया निराश

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज इस मैच में कुछ खास प्रदर्शन नही कर सके। एक बार फिर उपकप्तान सलामी बल्लेबाज केएल राहुल सिंगल डिजिट पर आउट हुए। कप्तान रोहित शर्मा 15 बनाकर आउट हुए। अभी तक दोनो मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले विराट कोहली 12 रन पर आउट हुए।

आज के मैच में दीपक हुड्डा को मौका मिला वो शून्य पर आउट हो गए। हार्दिक पांड्या महज 2 रन और दिनेश कार्तिक 6 रन पर चलते बने। टीम इंडिया 9 विकेट खोकर 20 ओवर्स में 133 रन बना सकी।

फैंस कर रहे सूर्यकुमार यादव की तारीफ

मैच में अकेले सूर्यकुमार यादव के बल्ले से अर्धशतकीय पारी निकली। जिसके बाद फैंस ने उन्हें लंबी रेस का घोड़ा और छट पूजा को दिन चमकने की बात की।

0/Post a Comment/Comments