IND vs SA: “हम यहां विश्व कप जीतने नहीं आए हैं…..” भारत पर जीत के बाद साउथ अफ्रीकन कप्तान टेम्बा बावुमा ने ऐसा क्यों कहा, जानिए

 


भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) और दक्षिण अफ्रीका टीम के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 12 के दौरान हुए मैच में दक्षिण अफ्रीका टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को दो गेंद शेष रहते 5 विकेट से आसानी से मात दी। भारतीय क्रिकेट टीम का बल्लेबाजी क्रम इस मैच में लड़खड़ाते नजर आया। जिसके बाद हाल में भारत से टी20 और वन डे सीरीज हार चुकी दक्षिण अफ्रीका टीम को जीत मिली। इस जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेंबा बावुमा (Temba Bavuma) में इस जीत से टीम के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी आयेगी। ये कहा है।

भारत को हराकर टीम को मिलेगा आत्मविश्वास: टेम्बा बावुमा

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान टेंबा बावुमा ( Temba Bavuma) जीत के बाद काफी खुश नजर आए। उन्होंने टीम इंडिया को 5 विकेट से हराने के बाद टीम को काफी आत्मविश्वास मिलेगा। ये बात की की। टेंबा बावुमा ( Temba Bavuma) ने कहा “जब आप मैच जीतते हैं ऐसा करते हैं, तभी अवसर आपके सामने आते हैं। सौभाग्य से चीजें हमारे हिसाब से चलीं और हम उस गति को हासिल करने में सफल रहे। हमारा बल्लेबाजी क्रम मुझे छोड़कर अच्छी फॉर्म में है। यह एक बल्लेबाजी इकाई है जो कुछ समय से साथ है। दबाव के क्षणों में आने से खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ेगा”।

मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग हमे विश्व कप जीतने का दावेदार नही मानते

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान Temba Bavuma में आगे अपनी बातचीत में कहा कि टीम सुधार कर रही है और आगे बढ़ने के लिए सुधार ही करना चाहिए। उन्होंने कहा “हमने यहां खेले जा रहे खेलों को देखा और लंबाई पर खेलने फैसला किया। परिवर्तनीय उछाल ने हमारी सहायता की। हमने अपने निष्पादन का समर्थन किया, सौभाग्य से यह हमारे लिए काम कर गया। हमें वह टैग (पसंदीदा) पसंद नहीं है, हम टूर्नामेंट में पसंदीदा के रूप में नहीं आए हैं। हम रडार के नीचे उड़ते रहेंगे। यह महत्वपूर्ण है कि हम सुधार करते रहें और ठीक यही हम कर रहे हैं”।

0/Post a Comment/Comments