IND vs SA: “हमारे गेंदबाज भी कम नहीं हैं”- भारत से मैच से पहले एडन मॉर्करम ने हुए विराट कोहली को डे डाली वॉर्निंग


विराट कोहलीः टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 में भारत और साऊथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के बीच धमाकेदार मुकाबला 30 अक्टूबर को शाम 4ः30 बजे से पर्थ (PERTH) में खेला जाने वाला हैं। भारत और साउथ अफ्रीका दोनों ही इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं, लेकिन टीमों से ज्यादा इस वक्त विराट कोहली (VIRAT KOHLI) का फॉर्म आग की तरह है। दो मैचों में विराट दो फिफ्टी जड़ चुके हैं।

दोनों ही मैचों में विराट भारत के जीत के हीरो रहे हैं। भारत से मैच से पहले अफ्रीकी खिलाड़ी एडम मॉर्करम (AIDEN MARKARAM) विराट को वॉर्निंग देते हुए नजर आ रहे हैं। मॉर्करम ने कहा है कि विराट कोहली से निपटने के लिए उनकी टीम के पास खास प्लान है।

विराट कोहली को लेकर क्या बोले एडन मॉर्करम

भारतीय टीम अब अगले मैच में साऊथ अफ्रीका को पीट कर अपना सेमीफाइनल का जगह पक्का करने के तरफ जाना चाहेगी। भारत इस वक्त 4 पाइंट के साथ पाइंट्स टेबल में पहले और साऊथ अफ्रीका 3 पाइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर है। भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली ने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 82 और नीदरलैंड्स के खिलाफ 62 रनों की नाबाद पारी खेली।

विराट की यह दोनों पारी भारत के जीत का कारण बनी हैं। साऊथ अफ्रीका के खिलाफ भी कोहली विरोधियों के लिए काल बनते हुए नजर आ सकते हैं। इस मैच में हमें सबसे बड़ी जंग कोहली और तेज गेंदबाजों के बीच देखने को मिलेगी। ए़डन मॉर्करम ने भारत से भिड़ते से पहले टीम को लेकर हुंकार भरी है। उन्होने विराट के बारे में बात करते हुए शनिवार को हुए प्रेस कॉन्प्रेंस में मॉर्करम ने कहा-  “यह रोमांचक होने वाला हैं हमारे तेज गेंदबाज उन्हें (विराट कोहली) को गेंदबाजी करना पसंद करते हैं। उन्होने अपना फॉर्म वापस पा लिया, लेकिन हमारे गेंदबाज भी इस समय अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।”

मैं टीम के जरूरत के मुताबिक खेलता हूं- मॉर्करम

भारत और साऊथ अफ्रीका के बीच मुकाबला पर्थ के मैदान में खेला जाएगा। साऊथ अफ्रीकी टीम इस वक्त ऑलराऊंड प्रदर्शन करते हुए नजर आ रही हैं। टीम का पहला मैच निराशाजनक तरीके से रद्द हुआ था, लेकिन टीम ने उसमें भी शानदार खेल दिखाया था। और बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मुकाबले में टीम ने प्रचंड जीत हासिल की थी। एडम मॉर्करम ने आगे बात करते हुए कहा-  “अन्य मैदानों की तुलना में पर्थ में अधिक उछाल है उम्मीद हैं कि हमारे गेंदबाज इसका फायदा उठा सकते हैं, अगर टॉप ऑर्डर अटैकिंग अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं तो रन गति को बढ़ाने की जिम्मेदारी फिर मध्यक्रम के पास आ जाती है मैं टीम के जरूरत के मुताबिक खेलता हूं।”

0/Post a Comment/Comments