IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला महामुकाबला देखने के लिए नहीं कराना होगा रिचार्ज, देख सकते हैं लाइव


भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले महा मुकाबले में अब केवल कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है, जिस तरह समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे फैंस की धड़कने बढ़ती जा रही है और लोग इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से उत्सुक नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि 23 अक्टूबर को भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाला मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा, जहां इसके लिए दोनों टीमों ने अपनी- अपनी कमर कस ली है.

मेलबर्न पहुंच चुकी है टीम इंडिया

टी20 वर्ल्ड कप में भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) मुकाबले से पहले टीम इंडिया को दो वार्म अप मैच खेलने थे, जहां पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया और दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया.

जहां भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) मुकाबले से 3 दिन पहले टीम इंडिया मेलबर्न पहुंच चुकी है और अब अपनी तैयारियों में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है, क्योंकि इस बार टीम इंडिया के पास 15 साल के सूखे को खत्म करके ट्रॉफी जीतने का बेहद ही सुनहरा मौका है.

बारिश की वजह से मंडरा सकता है खतरा

भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाला मुकाबला 23 अक्टूबर को भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा लेकिन इस मुकाबले पर बारिश का खतरा भी मंडरा रहा है जो पूरे मजे को किरकिरा कर सकता है जहां फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि ऐसा कुछ ना हो वरना सालो का इंतजार यूं ही बेकार चला जाएगा.

दरअसल, टीम इंडिया को पिछले साल वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने 10 विकेट से बुरी तरह हराया था जहां टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के पास पुरानी हार का बदला लेने का मौका है.

फैंस को है महामुकाबले का इंतजार

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले हर मुकाबले में दर्शकों की दीवानगी देखने लायक रहती हैं जहां अपनी- अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए फैंस सात समंदर पार पहुंच जाते हैं. यही वजह है कि भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) मुकाबले में स्टेडियम पूरी तरह खचाखच भरा रहता है और इसकी टिकट कई महीने पहले ही बिक चुकी थी.

इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस मुकाबले के लिए फैंस कितने उत्सुक हैं. इसके अलावा खिलाड़ियों में भी काफी उत्साह नजर आ रहा है. इस वक्त दोनों टीमों में कई ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया गया है जो अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर रहे है.

0/Post a Comment/Comments