बाबर आजम के पीछे पड़ गए हैं ट्रोलर्स, खंगालकर निकाला ऐसा वीडियो की जमकर हो रहा वायरल

पाकिस्तान टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रहे 20-20 वर्ल्ड कप को खेलने में व्यस्त है। भारत के खिलाफ पहले मैच में, वे 23 अक्टूबर 2022 को मेलबर्न में चार विकेट से हार गए थे। इसलिए, फैंस अपने दूसरे मैच में पाकिस्तान को जीतते हुए देखने की उम्मीद कर रहे थे। पाकिस्तान का दूसरा मुकाबला 27 अक्टूबर को पर्थ में जिम्बाब्वे के खिलाफ हुआ।

लेकिन, पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के हाथों एक रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी फैंस और खिलाड़ी दोनों खुश नहीं थे। लेकिन, अब एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें बाबर आजम मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बातचीत करते नजर आए। फैंस को यह वीडियो काफी मजेदार लगा और उन्होंने इसे पूरे इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

बाबर आजम का यह मजेदार वीडियो देखें

वीडियो की बात करें तो, प्रेस कॉन्फ्रेंस के होस्ट डैनी मॉरिसन थे। उन्होनें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से मैच के बारे में पूछा। जवाब में, बाबर आजम ने कहा, Definitely we have a…stick in 130 in the first inning. But very disappointing performance in my team।”

फिर, मॉरिसन ने पाकिस्तानी गेंदबाजों और उनके प्रदर्शन पर उनके विचार पूछे तो बाबर ने कहा कि, “Of course in good. But for later on we have a finish well. But I think 10 runs had zyada Zimbabwe”

पाकिस्तान के कप्तान की ऐसी अंग्रेजी सुनकर फैंस को यह बेहद ही मजाकिया लगा और उन्होंने फटाक से इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर दिया।

पाकिस्तान को जिम्बाब्वे से मिली हार

बाबर आजम की बात करें तो उन्होंने वर्ल्ड कप की शुरुआत अच्छी नहीं की है। बाबर ने दो मैचों में क्रमशः भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ केवल चार रन बनाए हैं। यहां तक ​​कि पूर्व क्रिकेटरों ने इस टूर्नामेंट में अब तक उनकी कप्तानी की आलोचना की है। जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच की बात करें तो जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 130 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 129 रन ही बना सका। 


0/Post a Comment/Comments