“जरूरत पड़ती तो मै गधे को बाप बना लेता” वसीम अकरम ने कहा अगर टीम में होता ये खिलाड़ी तो भारत और जिम्बाब्वे दोनों को देते मात


टी20 वर्ल्ड कप में लगातार पाकिस्तान की दूसरी हार के बाद अब वसीम अकरम (Wasim Akram) भी पाकिस्तान की धज्जियां उड़ाते नजर आए. जहां इस वक्त टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान बेहद ही खराब दौर से गुजर रही है. पहले भारत और फिर जिम्बाब्वे के हाथों हारने के बाद इस वक्त सेमीफाइनल से कोसों दूर नजर आ रही है.

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कई मामले में टीम को कोसते नजर आ रहे हैं. अब वसीम अकरम (Wasim Akram) ने लाइव शो में बाबर आजम सहित पाकिस्तानी टीम की जमकर धज्जियां उड़ाई और उन्होंने शोएब मलिक को टीम में न चुनने को लेकर भी सवाल उठाया.

गधे को बाप बनाना पड़ता तो वो भी करता

पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार के बाद लाइव शो में वसीम अकरम (Wasim Akram) ने कहा कि“एक साल से पाकिस्तान में सब लोग जिसमें हम भी शामिल हैं, ये कह रहे हैं कि मिडिल ऑर्डर हिला हुआ है. अब यह लड़का जो यहां बैठा हुआ है शोएब मलिक! अगर मैं कप्तान होता तो मेरा आखिरी गोल क्या होता टीम को जिताना कि वर्ल्ड कप कैसे जीतना है. अगर उसके लिए मुझे गधे को भी बाप बनाना पड़े तो मैं बना लूंगा, क्योंकि मेरा अपना टारगेट है कि मैं वर्ल्ड कप जीतना चाहता हूं. अगर मुझे किसी खिलाड़ी का चयन करना है तो उसके लिए मैं सेलेक्टर से लड़ जाऊंगा कि मुझे वह खिलाड़ी चाहिए वरना मैं टीम की कप्तानी छोड़ दूंगा लेकिन बाबर आजम ने ऐसा कुछ नहीं किया.”

बाबर आजम की लगाई क्लास

वसीम अकरम (Wasim Akram) से जब पूछा गया कि बाबर आजम को अपनी मर्जी के खिलाड़ी नहीं मिले या फिर उन्हें अपनी मर्जी के हीं खिलाड़ी मिले, इस पर आप क्या कहना चाहेंगे तो वसीम अकरम ने कहा कि “बाबर आजम को और भी अक्लमंद होना पड़ेगा. क्योंकि यह मोहल्ले की टीम नहीं है कि मेरा जानने वाला टीम में आ जाए या यह मेरा दोस्त है तो टीम में आ जाए. अगर मैं होता तो मैं सबसे पहले शोएब मलिक को मिडिल ऑर्डर में रखता, क्योंकि इस बार टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में हो रहा है, जहां पर दुबई और शारजहां जैसी मरी हुई विकटें नहीं है, इसलिए बाबर आजम को इस बारे में विचार करना चाहिए था.”

बाबर की कप्तानी पर उठा सवाल

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार के बाद न केवल वसीम अकरम (Wasim Akram) ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने टीम सिलेक्शन पर सवाल उठाया है.

इसके अलावा बाबर आजम की कप्तानी भी इस वक्त सवालों के घेरे में आ चुकी है, क्योंकि वह उन खिलाड़ियों को मौका देते नजर नहीं आ रहे हैं, जिस खिलाड़ी को टीम में शानदार प्रदर्शन करने के लिए शामिल किया जाना चाहिए.a

0/Post a Comment/Comments