शाहीन अफरीदी की कातिलाना यॉर्कर, अफगान बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज पहुंच गया हॉस्पिटल, देखें दर्दनाक घटना का वीडियो

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह का कहर टी20 विश्व कप के वार्म-अप मैच में देखने को मिल रहा है. हालांकि शाहीन शाह अफरीदी एक लंबे समय के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं. दूसरे वार्म-अप मैच में तेज गेंदबाज का कहर अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज गुरबाज पर बरपा है.

कैसा रहा शाहीन शाह का यॉर्कर

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज अपने पारी की पहली गेंद खेल रहे थे और गेंदबाजी कर रहे थे शाहीन शाह अफरीदी. शाहीन ने गुरबाज को ऐसा यॉर्कर मारा कि गुरबाज जमीन पर गिर गए. यह बात अच्छी लगी कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने गुरबाज का हाल पूछा और उसके बाद फिजियो को आना पड़ा.

गुरबाज को साथी प्लेयर्स ने कंधे का सहारा देकर मैदान के बाहर पहुंचाया. उसके बाद रहमनुल्लाह गुरबाज को अस्पताल भेजा गया. यह देखने वाली बात होगी कि गुरबाज कब तक इस चोट से उभर पाते हैं.

अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेले गए वार्म-अप मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. अफगानिस्तान के तरफ से कप्तान मोहम्मद नबी ने 37 गेंदो में 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 51 रनों की पारी खेली.

नबी की पारी की मदद से अफगानिस्तान ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 154 रन स्कोरबोर्ड पर लगा लिया था. पाकिस्तान के तरफ से शाहीन शाह अफरीदी और हरिस रऊफ ने 2-2 सफलताएं प्राप्त की.

शाहीन शाह लौटे हैं पुराने फार्म में

पहले वार्म-अप मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शाहीन शाह अफरीदी को सिर्फ 2 ही ओवर फेंकने को मिला था. 12 गेंदो में शाहीन शाह ने सिर्फ 8 रन दिया. उनको कोई विकेट तो नही मिला लेकिन उनकी गेंदबाजी में वह पुरानी लय दिख रही थी जिसके लिए वह जाने जाते हैं.

पिछले विश्व कप में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की थी और पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचाने में उनका अहम रोल था. पाकिस्तान इस बार भी शाहीन शाह से यही उम्मीद कर रहा होगा.

0/Post a Comment/Comments