“हमसे टकराने से डरेंगी टीमें” भारत के खिलाफ मैच से पहले शादाब खान ने धमकी भरे लहजे में कहा उन दोनों के वापस आने के बाद बात अलग होगी


पाकिस्तान को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है. वार्म-अप मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले गेदबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तान ने 19 ओवर में (बारिश के वजह से मैच 19 ओवर का था) 8 विकेट खोकर 160 रन बनाए. जवाब में इंग्लैंड ने यह लक्ष्य 4 विकेट खोकर ही प्राप्त कर लिया.

हार के बाद कप्तान शादाब खान ने इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा

इस मैच में पाकिस्तान बिना बाबर आजम और बिना मोहम्मद रिजवान के मैदान पर उतरी थी. इस मैच के लिए पाकिस्तान टीम के कप्तान शादाब खान थे, जो पाकिस्तान के उपकप्तान भी हैं. इंग्लैंड से मिली हार के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए शादाब खान ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि हम सभी विभाग में खराब थे. लेकिन फिर भी फील्डिंग हमारे लिए एक आंख खोलने वाला पक्ष था, हमने कैच नहीं पकड़ा और बहुत मिसफील्ड किया. उम्मीद है कि हम एक साथ बैठकर इन बिन्दुओं पर बात करेंगे. शाहीन अफरीदी हमारे शीर्ष श्रेणी के गेंदबाज हैं और दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं, उन्होंने सिर्फ दो ओवर फेंके, लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी लय पाई. मुझे लगता है कि सब कुछ शार्टआउट किया गया है, सभी संयोजनों को शार्टआउट किया गया है, जब बाबर और रिजवान वापस आएंगे तो सब कुछ ठीक हो जाएगा. हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन यह अच्छी बात है कि यह अभ्यास मैच था.’

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया

वार्म-अप मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तान के तरफ से सबसे ज्यादा रन शान मसूद ने बनाया. मसूद ने 22 गेंदो में 7 विकेट खोकर 39 रनों की पारी खेली. इंग्लैंड के तरफ से डेविड विली को दो सफलताएं मिली. इस लक्ष्य का पीछा इंग्लैंड ने आसानी के साथ किया और मैच 6 विकेट से जीत लिया.

इंग्लैंड के तरफ से हैरी ब्रुक ने 24 गेंदो में 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 45 रनों की पारी खेली और इंग्लैंड को पहले वार्म-अप मैच में जीत दिलाया.


0/Post a Comment/Comments