इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने पहले ही कर दी थी पाकिस्तान के हार की भविष्यवाणी, अपने ही देश की टीम को बताया था घटिया


इस बार टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बेहद खराब चल रहा है. लगातार दो मुकाबले हारने के बाद यह टीम टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर पहुंच चुकी है जहां सोशल मीडिया पर जमकर इस टीम की आलोचना की जा रही है. वहीं पाकिस्तान के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने अपनी ही टीम पाकिस्तान की जमकर धज्जियां उड़ाई और इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी. पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में करारी हार का सामना करना पड़ेगा.

पहले ही हो चुकी थी भविष्यवाणी

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए जब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का ऐलान किया गया, तो उसके बाद से ही लगातार पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर चयनकर्ताओं पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं. उनका मानना है कि इस बार टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए जो पाकिस्तानी टीम चुनी गई है वह टूर्नामेंट जीतने लायक नहीं है.

अब इस खिलाड़ी की भविष्यवाणी कहीं ना कहीं सच होती नजर आ रही है, क्योंकि लगातार दो मुकाबले हारने के बाद इस वक्त पाकिस्तान के ऊपर पूरी तरह से खतरा मंडरा रहा है.

चयनकर्ताओं पर उठाया सवाल

जिंबाब्वे के खिलाफ 1 रन से हारने के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद आमिर का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा रहा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि चीफ सेलेक्टर की चीप सेलेक्शन. इतना ही नहीं जिम्बाब्वे के खिलाफ हारने के बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “पहले दिन मैंने कहा था कि खराब चयन है. अब हार की जिम्मेदारी कौन लेगा. मुझे लगता है कि यह चेयरमैन जो पीसीबी का खुदा बना बैठा हुआ है अब चीफ सेलेक्टर से छुटकारा पाने का समय है.”

सेमीफाइनल से बाहर हो सकती है पाकिस्तान

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में लगातार पाकिस्तान की दूसरी हार के बाद अब मोहम्मद आमिर ने अपने ट्वीट के माध्यम से मोहम्मद वसीम और पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा पर निशाना साधा है. आपको बता दें कि सबसे पहले भारत के खिलाफ पाकिस्तान को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

उसके बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ 1 रन से पाकिस्तानी टीम को हार मिली, जहां अब टीम धीरे-धीरे सेमीफाइनल की रेस से बाहर होती नजर आ रही है.

0/Post a Comment/Comments