भारत की लगातार जीत के बाद बाबर आजम को लगी मिर्ची, कहा अब पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल


टीम इंडिया ने जिस तरीके से पाकिस्तान को T20 वर्ल्ड कप में हराकर अपने इस टूर्नामेंट के सफर की शुरुआत की है। वह वाकई में काबिले तारीफ है टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया है। बल्कि दूसरे मुकाबले के दौरान नीदरलैंड को भी करारी शिकस्त दी है और दो जीत के साथ ग्रुप टू में वह पहले नंबर पर काबिज हो गई है। वहीं पाकिस्तान टीम को लगातार एक के बाद एक हार का सामना करना पड़ रहा है। जिंबाब्वे के खिलाफ तो पाकिस्तान को महज एक रन से हार मिली है।

जिसकी वजह से पाकिस्तान टीम को काफी उदास बिजी है। हालांकि हार के बाद पाकिस्तान टीम की पूरी दुनिया में जमकर आलोचना की जा रही है। हालांकि पाकिस्तान को मिली करारी हार के बाद टीम के कप्तान बाबर आजम ने कई बड़ी-बड़ी बातें कहीं हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपनी टीम को लेकर क्या-क्या कहा है।

ग्रुप 2 में पांचवे नंबर पर पहुचीं पाकिस्तान

बाबर आजम की कप्तानी से सजी पाकिस्तान की टीम शायद ही फाइनल में पहुंच पाए। क्योंकि पाकिस्तान की टीम ग्रुप टू में अब पांचवें नंबर पर आ गई है। टीम इंडिया को मिली लगातार दो जीत के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान ने कहा है कि उनके लिए अब सेमीफाइनल यह थोड़ी सी मुश्किल हो गई है और अब उन्हें जीत के लिए अपना पूरा जोर लगाना होगा। जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद बाबर आजम ने कहा है कि उनकी टीम के लिए काफी ज्यादा निराशाजनक बात है।

बल्लेबाजी के दौरान मात खा गई पाकिस्तान

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि कोई भी बहाना नहीं चलेगा। हम अच्छा नहीं खेले हम इससे बहुत अच्छी टीम हैं, उन्होंने कहा कि गेंदबाजी तो काफी अच्छी थी, लेकिन बल्लेबाजी के दौरान हम मात खा गए।

अपना भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और जल्दी अपना विकेट गंवा बैठे फिर शान मसूद और शादाब खान के आउट होने के बाद हमारी टीम पूरी तरीके से बिगड़ गई।

इस चीज पर भी देना होगा खास ध्यान

भारतीय टीम के रन रेट का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसके साथ ही साउथ इंडिया की टीम भी जीत रही है। ऐसे में पाकिस्तान के लिए हालात और भी ज्यादा कठिन हो गए हैं। इस परिस्थिति से निपटने के लिए बाबर ने कहा है कि  “तीन मैच ही बचे हैं और सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए हमें तीनो ही मुकाबले में जीतना होगा। इसके लिए हमें रन रेट पर भी काफी ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।”

0/Post a Comment/Comments