“ये किस तरह का अभ्यास चल रहा …” शान मसूद को उनके ही साथी खिलाड़ी ने सिर पर मारी गेंद, अस्पताल में हुए भर्ती

20-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का पहला मुकाबला भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को है और इस मैच को लेकर दोनों टीमें जोरों शोरों से प्रैक्टिस कर रही है। लेकिन यही अभ्यास पाकिस्तानी टीम के लिए बड़ी मुसीबत बन गया। दरअसल, पाकिस्तान को शान मसूद के रूप में बड़ा झटका लगा है। आगामी मेगा टूर्नामेंट से पहले अभ्यास के दौरान पाकिस्तानी बल्लेबाज शान मसूद के सिर पर गेंद लगी है और चोट गंभीर होने के कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

पत्रकार बोरिया मजूमदार ने इस बारे में ट्वीट करके खबर दी। और उनके मुताबिक, ट्रेनिंग सेशन के दौरान मोहम्मद नवाज ने एक शॉट मारा और गेंद मसूद के सिर पर लग गई। गेंद लगने के बाद शान मसूद 5-7 मिनट तक जमीन पर लेटे रहे। उसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। टूर्नामेंट में उनकी उपलब्धता के बारे में पुष्टि तब ही होगी जब वह अस्पताल से वापस आएंगे।

देखें वीडियो

शान मसूद के बाहर होने पर कौन लेगा टीम में उनकी जगह?

शान मसूद का बाहर होना टीम के बड़ा झटका है। अगर वह फिट नहीं हुए तो भारत-पाकिस्तान महामुकाबले में खेलने से उन्हें हाथ धोना पड़ेगा। ऐसे में टीम के लिए बड़ा सरदर्द अब यह है कि अगर शान मसूद टीम से बाहर हुए तो कौन सा  खिलाड़ी इस लायक है जो उनकी जगह लेगा। बता दें कि, प्लेइंग इलेवन में फखर जमान को मौका मिल सकता है, क्योंकि उन्हें हाल ही में 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था।

वहीं, पाकिस्तान के लिए आसिफ अली और इफ्तिखार अहमद को टीम में शामिल करना थोड़ा जोखिम भरा हो सकता है क्योंकि दोनों मध्य क्रम में लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। हैदर अली के भी टीम में शामिल होने की संभावना है , क्योंकि हाल ही में खेले गए न्यूजीलैंड ट्राई सीरीज के फाइनल मुकाबले में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। टीम को अब सिर्फ शान मसूद के फिट होने का इंतजार है।

0/Post a Comment/Comments