अपनी ही धुन में दौड़ते-दौड़ते धड़ाम से गिरे जॉनसन चार्ल्स, देखकर आया रोवमैन पॉवेल को गुस्सा, देखें वीडियो

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) का आठवां मैच वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। इस मैच में इस अजीब घटना हुई। जिसमें जॉनसन चार्ल्स अपनी गलती से ही रन आउट हो गए। साथ ही रोवमैन पॉवेल इसके बाद लगी गुस्से में नजर आए। इस मैच के दौरान का इन दोनों खिलाड़ियों का वीडियो काफी वायरल हैं। जानिए क्या है पूरी बात….

जॉनसन चार्ल्स हुए अजीब ढंग से अपनी गलती से आउट

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बीच विश्व कप 2022 का आठवां मुकाबला खेला गया। इस मैच में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने 31 रन से बड़ी जीत दर्ज की। मैच के दौरान जॉनसन चार्ल्स अपनी ही गलती के चलते रन आउट हुए थे। वहीं रोवमैन पॉवेल इसके बाद काफी गुस्से में देखा गया।

दरअसल वेस्टइंडीज टीम की पारी के दौरान इस मजेदार घटना देखने को मिली, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ। ये घटना वेस्टइंडीज के दोनों खिलाड़ी रोवमैन पॉवेल और जॉनसन चार्ल्स से जुड़ी हुआ है।

वीडियो हुआ जमकर वायरल

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में वेस्टइंडीज टीम जिम्बाब्वे के साथ मैच में चर्चा का विषय बन गई। कैरेबियाई टीम ने जिम्बाब्वे के सामने जीत दर्ज करने के लिए 154 रनों का लक्ष्य रखा है। वेस्टइंडीज की पारी के दौरान एक मज़ेदार घटना देखने को मिला जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह घटना जॉनसन चार्ल्स और रोवमैन पॉवेल से जुड़ी है।

वेस्टइंडीज बनाम जिम्बाब्वे मैच में कैरेबियाई टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ जॉनसन चार्ल्स सही तरीके से बैटिंग कर रहे थे। जिसके बाद चार्ल्स ने 36 गेंदों पर 45 रनों की पारी भी खेली थी। लेकिन इसी के बीच अपनी धुन में पिच के बीच दौड़ते हुए रन आउट हो गए।

वेस्टइंडीज टीम की पारी में ये घटना 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर हुई थी। तब वेस्टइंडीज बल्लेबाज चार्ल्स रन लेने की कोशिश के दौरान मैदान पर गिर पड़े थे और रन आउट हो गए।

रोवमैन पॉवेल हुए नाराज़

सलामी बल्लेबाज चार्ल्स के साथ इस समय रोवमैन पॉवेल बल्लेबाज़ी कर रहे थे। स्ट्राइकर पर पॉवेल मौजूद थे और वो रन नहीं लेना चाहते थे। मगर जॉनसन चार्ल्स ने उनकी बात न मानते हुए अपनी धुन में दौड़ लगाई। जिसके बाद बल्लेबाज़ की इस गलती से विपक्षी टीम ने पूरा फायदा उठाया और चार्ल्स 45 रन पर आउट होकर लौट गए। जीई देखकर मैदान कर पॉवेल काफी नजर हुए, हालांकि वेस्टइंडीज टीम को 31 रन से जीते मिली।

0/Post a Comment/Comments