शेन वॉटसन की भविष्यवाणी, विराट, रोहित और सूर्या तो दूर अकेले ही भारत को विश्व कप जीता देगा ये खिलाड़ी


टी20 विश्व कप की शुरुआत साल 2007 में हुआ था. इस विश्व कप का पहला ही टाइटल भारत ने जीता था. कारण था भारत के पास अच्छे फिनिशर का होना. उस समय भारत के पास धोनी, युवराज और रोहित जैसे तीन शानदार फिनिशर थे, लेकिन इस विश्व कप के बाद भारत के पास वह फिनिशर की तिकड़ी नही बन पाई जो भारत जो जीत दिलाती.

इस बार के टी20 विश्व कप में भारत के पास हार्दिक पांड्या जैसा फिनिशर है, जो अकेले तीन के बराबर है, यह बात आस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वाटसन भी मानते हैं.

फिनिशर ही नहीं पॉवर हिटर है हार्दिक: शेन वॉटसन

एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए हार्दिक पांड्या के बारे में शेन वॉटसन ने कहा कि, ‘हार्दिक एक टैलेंटेड क्रिकेर हैं. जिस तरह से वह 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं, वह शानदार है. उनके पास बेहतरीन कौशल ही नहीं बल्कि विकेट लेने और रनों का बचाव करने की भी बड़ी क्षमता है. हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी भी शानदार लय में है. वह केवल फिनिशर ही नहीं बल्कि पावर हिटर भी हैं. उनके पास सभी स्किल है. हमने पिछले आईपीएल में देखा है. वह अकेले अपने दम पर टी20 वर्ल्ड कप जिता सकते है. वह वास्तव में एक मैन विनर खिलाड़ी हैं.’

करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या इस समय अपने करियर के बेस्ट फेज में चल रहे हैं. पिछले साल हार्दिक पांड्या ने अकेले दम गुजरात को आईपीएल का चैंपियन बनाया था. एशिया कप में भी हार्दिक पांड्या ने बेहतर प्रदर्शन किया था.

हार्दिक पांड्या की सबसे ख़ास बात यह है कि वह 145 प्लस स्पीड से गेंदबाजी करते और साथ ही 150 प्लस के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हैं. खुद हार्दिक ने कहा था कि उनका सपना है कि वह टी20 विश्व कप इंडिया को जिताए. देखने वाली बात होगी कि इस बार हार्दिक पांड्या का सपना पूरा होता है कि नही.

0/Post a Comment/Comments