पत्नी साक्षी के संग बर्फीले पहाड़ों पर पोज देते नजर आए धोनी, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत ही शानदार बल्लेबाज है. यह अपने क्रिकेट करियर में एक सफल कप्तान और विकेटकीपर रहे हैं हालांकि यह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन इनकी पत्नी ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आइए जानते हैं धोनी की इन तस्वीरों के बारे में

महेंद्र सिंह धोनी भले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी लोगों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देती हैं और साक्षी ही धोनी के फैंस के साथ उनकी तस्वीरें शेयर करती रहती है. इसी के चलते अब धोनी और साक्षी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में यह दोनों बर्फीले पहाड़ पर एक दूसरे के साथ फोटो क्लिक करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

धोनी गए हुए हैं छुट्टियां मनाने

साक्षी में यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है इसमें इनके साथ महेंद्र सिंह धोनी नजर आ रहे हैं. धोनी और साक्षी बर्फीले पहाड़ों पर गाड़ी के पास खड़े होकर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की इस फोटो का खुलासा उनके फोटो में दिखाई गई गाड़ी से हुआ है क्योंकि इस गाड़ी पर उत्तराखंड की नंबर प्लेट लगी हुई .है साक्षी ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में हर्ट इमोजी डालें है और लोगों को इनकी फोटो बहुत ज्यादा पसंद आ रही है जिसके कारण लोग  इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं.

आईपीएल में धोनी के बल्ले ने किया कमाल

इंटरनेशनल क्रिकेट से धोनी ने संन्यास ले लिया है. इसी कारण यह सिर्फ आईपीएल में मैच खेलते हैं और आईपीएल के समय इनकी बल्लेबाजी में सभी का ध्यान इनकी ओर केंद्रित कर दिया था. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में धोनी ने 14 मैचों में 33.14  की बल्लेबाजी औसत से 232 रन बनाए.  इस मैच के दौरान यह छह बार पेवेलियन लौटे थे.

धोनी रहे सबसे सफल कप्तान

भारतीय टीम ने धोनी की कप्तानी में  सभी बड़े आईसीसी टूर्नामेंट जीते हैं. धोनी की कप्तानी के समय साल 2007 में वर्ल्ड कप का खिताब भी भारत के नाम था. इसके अलावा वनडे वर्ल्ड कप, आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में भारतीय टीम को धोनी की कप्तानी में ही मिली थी. इसी कारण यह भारत के सबसे सफल कप्तानों में शामिल किए जाते हैं.

0/Post a Comment/Comments