रोहित शर्मा ने सबके सामने उड़ाया सूर्यकुमार यादव का मजाक, कप्तान को कुछ कह नहीं पाए तो…

भारत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से खेलने के लिए तैयार है. इस हाई-प्रेशर गेम से पहले खिलाड़ी रिलेक्‍स रहने का प्रयास कर रहे हैं. क्योंकि अन्य मैचों के तुलना में भारत और पाकिस्तान का मैच ज्यादा टेंशन और प्रेशर भरा होता है. इस बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

क्या है वीडियो में

इंस्टाग्राम पर मुबंई इंडियंस के अकाउंट पर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में रोहित शर्मा कह रहे हैं,

“अब मैं उस खिलाड़ी को फोन देने जा रहा हूँ जो हर एयरपोर्ट पर सेम पोज में फोटो क्लिक करवाता है.”

फिर रोहित शर्मा अपने सारे फोटोज में thumbs up करके फोटो क्लिक करवाते हैं. दरअसल वह वीडियो में क्रिकेटर सुर्याकुमार यादव का मज़ाक बनाते हैं. कहानी यह है कि सुर्या हर एयरपोर्ट पर अपनी फोटो क्लिक करवाते हैं और पोज एक ही होता है. बस इसी बात को पकड़कर भारतीय कप्तान, सुर्या की टांग खिंचते हैं.

यह देखकर सुर्याकुमार यादव भी अंत में हसंते हुए नजर आते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले खिलाड़ी रिलेक्‍स और फ्री रहने के लिए ऐसे हंसी-मजाक वाला समय बिताने को देखते हैं.

23 अक्टूबर को है भारत-पाकिस्तान का मैच

प्रैक्टिस मैच और वार्म-अप मैच खेलने के बाद अब 23 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान का है. पिछले साल जब दोनो टीमें भिड़ी थी तो पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. पाकिस्तान अपने उसी लय को पाना चाहेगी और भारत, पाकिस्तान से पिछली हार का बदला लेने का प्रयास करेगी.

यह अलग बात है कि विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को सिर्फ एक बार हराया है. बाकि के जितने भी मैच हुए है उसमें भारत ने ही बाजी मारी है. हाई-प्रेशर गेम में भारत बढ़िया प्रदर्शन करता है जबकि पाकिस्तानी खिलाड़ी अतिरिक्त जागरूक होने का प्रयास करते हैं, जो कि उनके लिए लाभदायक नही साबित होता है.

आप से बता दें कि यह मैच मेलबर्न में भारतीय समय अनुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जायेगा.

0/Post a Comment/Comments