“सचिन का ध्यान रखना” जब फैंस की यह बात सुनते ही शर्मा गए शुभमन गिल; देखें वायरल वीडियो

शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट जगत के वह युवा बल्लेबाज हैं जिन्होंने कम समय में अपनी बल्लेबाजी के दम पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। हालांकि सिर्फ बल्लेबाजी ही नहीं उनके अफेयर के चर्चाओं के कारण भी वह लाइमलाइट में आ जाते हैं।

शुभमन गिल के लिए यह साल बेहद ही शानदार रहा है और उन्होंने मिले हर मौकों का पूरा फायदा उठाया है। सबसे पहले, उन्होंने साल 2022 में इंडियन 20-20 लीग में गुजरात टाइटन्स की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। फिर, वह वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे में वनडे श्रृंखला में धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए छा गए। यहां तक ​​कि काउंटी चैंपियनशिप में भी शुभमन गिल ने अपना पहला शतक जड़ा है।

अफेयर से भी शुभमन ने बटोरी हैं सुर्खियां

शुभमन गिल ने सिर्फ क्रिकेट फील्ड में नहीं बल्कि फील्ड के बाहर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में, खबरें सामने आई थी कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। उनके अफेयर की खबर तब सामने आई जब सारा के साथ उनके कुछ वीडियो वायरल हो गए थे। दरअसल दोनों को एक साथ रेस्टोरेंट और फ्लाइट में देखा गया था। उस वक्त अफवाहें उड़ी थी कि शुभमन गिल और भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ जहां फैंस ने शुभमन से सचिन तेंदुलकर को लेकर एक विशेष अनुरोध किया।

वीडियो में देखें शुभमन गिल से क्या अनुरोध कर रहें फैंस

वीडियो की बात करें तो शुभमन गिल बस में खिड़की के पास बैठे नजर आ रहे हैं। इस मौके पर कुछ फैंस मौजूद थे और उन्होंने गिल से हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया। लेकिन उसी दौरान एक फैंस ने चिल्लाया कि, “सचिन का ध्यान रखना, सचिन का ध्यान रखना।” यह सुनते ही शुभमन गिल खुद को रोक नहीं पाए और शर्मा कर खिड़की का शीशा बंद कर दिया।

बता दें कि हाल ही में अफवाहें आ रही थी कि शुभमन गिल ने सारा तेंदुलकर के साथ ब्रेकअप कर लिया है क्योंकि उन्हें दो बार सारा तेंदुलकर के साथ देखा गया है। गौरतलब है कि शुभमन ने कभी भी सारा तेंदुलकर और अपने रिश्ते को लेकर कभी पुष्टि नहीं की है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। फिलहाल सारा अली खान को लेकर शुभमन काफी चर्चा में हैं।

0/Post a Comment/Comments