भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव हुए खतरनाक हादसे का शिकार, बाल-बाल बची क्रिकेटर की जान


 भारत के मिस्टर 360 डिग्री, सूर्यकुमार यादव इस समय गजब के फार्म में हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वार्म-अप मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार अर्द्धशतक लगाया, लेकिन मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी, जिसे लेकर भारतीय फैंस और भारतीय टीम मैनेजमेंट दोनों चिंतित हैं. आइए जानते हैं ऐसा क्या हुआ जो भारतीय खेमे में सन्नाटा फ़ैल गया.

गेंद लगने से सूर्यकुमार यादव के हेलमेट के हुए टुकड़े

मैच का 19 वां ओवर चल रहा था, मिचेल स्टार्क गेंदबाजी कर रहे थे, क्रीज पर थे सूर्यकुमार यादव. ओवर के पांचवे गेंद पर मिचेल स्टार्क ने बाउंसर मारने का प्रयास किया, गेंद स्लो रही, सुर्याकुमार यादव उसे पढ़ न सके और गेंद सीधे जाकर उनके सर पर लगी.

गेंद लगने के वजह से सूर्यकुमार यादव के हेलमेट का अगला भाग टूट गया और उन्हें फिजियो की मदद भी लेनी पड़ी. राहत की बात यह है कि सूर्यकुमार यादव एकदम स्वस्थ्य हैं और अगले मैच के लिए तैयार हैं.

भारत ने जीता पहला वार्मअप मैच

भारत ने अपना पहला वार्मअप मैच जीत लिया है. मैच में सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल ने शानदार अर्द्धशतक बनाया है. टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और भारत ने स्कोरबोर्ड पर 186 रन जड़ दिए. जवाब में ऑस्ट्रेलिया सिर्फ 180 रन बना सकी और मैच 8 रन से हार गई.

मैच में भारतीय टीम के लिए एक और प्लस प्वाइंट यह रहा कि मोहम्मद शमी ने एक ही ओवर में तीन विकेट लिया. इससे यह साबित होता है कि मोहम्मद शमी लय हासिल कर चुके हैं और मैच खेलने के लिए तैयार हैं. इस मैच के अंतिम 4 गेंदों पर भारत को 4 विकेट मिले, जिसमे 3 मोहम्मद शमी के खाते में गये तो वहीं चौथा विकेट रन आउट रहा.

0/Post a Comment/Comments