“मेरे लिए खुशी की बात होगी अगर पाकिस्तान….” BCCI के नये अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने बताया क्या पाकिस्तान बना पाएगी सेमीफाइनल में जगह?


बीसीसीआई के नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने पड़ोसी देश पाकिस्तान पर एक बड़ा कमेंट किया है. बता दें कि पाकिस्तान अपने दोनों मुक़ाबले हार चुका है. पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया. साथ ही दूसरे मैच में जिम्बाब्वे ने भी पाकिस्तान को रोमांचक मैच में 1 रन से हरा दिया. अब पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचेगा कि नही इस पर बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने अपनी राय रखी है.

रोजर बिन्नी ने पाकिस्तान को लेकर कही ये बात

ANI से बातचीत के दौरान बीसीसीआई के नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा है कि,‘यह अच्छा है कि जूनियर टीमें आगे आ रही हैं. जिम्बाब्वे और आयरलैंड ने इस टी20 वर्ल्ड कप में यह साबित किया है. अब आप छोटी टीमों को हल्के में नहीं ले सकते. वे आपको आसानी से हरा सकते हैं. मुझे लगता है कि पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल होगा. अगर ऐसा होता है तो मेरे लिए यह बड़ी खुशी की बात होगी, लेकिन क्रिकेट एक मजेदार खेल है. आप नहीं जानते, इसमें कभी भी कुछ भी हो सकता है.’

पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में जगह बनाना मुश्किल

पाकिस्तान दो मैच हारकर सेमीफाइनल से लगभग बाहर हो गया है. अब पाकिस्तान दूसरे टीमों पर निर्भर रहेगा. पाकिस्तान यह उम्मीद करेगा कि जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका अपने बाकि मैच हार जाए. यही नही पाकिस्तान को यह भी उम्मीद करनी है कि भारत अपने बाकि मैच ना हारे.

पाकिस्तान अगर अपने सारे मैच जीत जाता है तो वह 6 अंकों के साथ सेमीफाइनल में भारत के साथ प्रवेश करेगा, लेकिन साथ ही उसे जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका की हार की दुआ भी करनी होगी.

भारत के लिए सेमीफाइनल की राह एकदम आसान दिख रही है. भारत का प्लस प्वाइंट यह है कि भारत को दौ मैच बांग्लादेश और जिम्बाब्वे से खेलना है, जिसमें भारत की जीत तय मानी जा रही है.

0/Post a Comment/Comments