पाकिस्तान को 6 विकेट से रौंदने के बाद बटलर ने इस खिलाड़ी को दिया इस जीत का पूरा श्रेय


पहले वार्म-अप मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हरा दिया है. टॉस हारकर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाज की और स्कोरबोर्ड पर 160 रन लगाया. इंग्लैंड के तरफ से स्टोक्स ने 18 गेंदो में 36 तो हैरी ब्रुक ने 24 गेंदो में 45 रन बनाया. इन दोनों पारियों की मदद से इंग्लैंड ने इस मैच को 14.4 ओवर में ही जीत लिया.

क्या बोला जोस बटलर ने

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कहा कि, ‘मलान ने आज का मैच मिस किया, इसलिए सभी एक हो गए. स्टोक्स को अच्छा खेलते हुए देखना बहुत बढ़िया अनुभव रहा, स्टोक्स गेंद को नेट्स में अच्छी तरह से हिट कर रहा है और मुझे यकीन है कि वह आज मिले 36 रन से आत्मविश्वास हासिल करेगा.’

बटलर ने आगे कहा कि ‘आज से हम जो कुछ भी बाहर निकलना चाहते थे, हमने किया. लिविंगस्टोन को एक महत्वपूर्ण चोट के बाद मैदान पर वापस देखकर अच्छा लगा, जॉर्डन को भी चार ओवर मिले, ब्रुक और कुरेन को बीच में कुछ समय मिला. हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलों में पहले बल्लेबाजी की और हम इस मैच में पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, इसलिए हमें खेल से जो चाहिए था वह मिला.’

क्या रही प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड: फिलिप सॉल्ट, एलेक्स हेल्स, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), सैम करन, क्रिस जॉर्डन, आदिल रशीद, डेविड विली, डेविड मालन, क्रिस वोक्स, रीस टॉपली, मार्क वुड.

पाकिस्तान: हैदर अली (विकेटकीपर), शान मसूद, शादाब खान (कप्तान), मोहम्मद नवाज, खुशदिल शाह, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन, हारिस रउफ, फखर जमान, शाहीन अफरीदी.

0/Post a Comment/Comments