4,4 मारने के बाद लालच में पड़े विराट कोहली, लुंगी एंगीडी ने चक्रव्यूह में फंसा किया आउट, देखें वीडियो

विराट कोहली इस समय शानदार फार्म में चल रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 82 तो नीदरलैंड के खिलाफ उन्होंने 63 रनों की पारी खेली थी. दक्षिण अफ्रीका के मैच से पहले भी विराट से वही उम्मीद की जा रही थी, जो उन्होंने पहले दो मैचों में करके दिखाया है, लेकिन अफसोस कि ऐसा हो न सका. विराट कोहली एंगीडी के जाल में फंस गए और आउट हो गए.

विराट कोहली दो चौका लगाकर हुए आउट

भारत के दो विकेट गिर चुके थे. रोहित शर्मा और केएल राहुल पवेलियन में जा चुके थे. क्रीज पर विराट के साथ सुर्याकुमार यादव थे. 7वां ओवर चल रहा था और गेंदबाजी कर रहे थे लुंगी एनगिडी. विराट ने उनकी गेंदो को लगातार दौ बार बाउंड्री के पार भेजा. लेकिन इसके बाद एंगीडी ने दांव चला और विराट कोहली को लालच दिया.

लुंगी ने शॉट पीच गेंद करी और विराट कोहली को एक और चौका मारने के लिए ललचाया. विराट चौका मारने गए और रबाड के हाथों कैच हो गए.

कोहली फ्लॉप लेकिन सुर्या ने बचाई लाज

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल एक बार फिर नही चले और 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. रोहित और कोहली भी कुछ ख़ास नही कर सके और क्रमश 15 और 12 रन बनाकर आउट हो गए.

भारत की लाज रखी सुर्याकुमार यादव ने, सुर्याकुमार ने 40 गेदों में 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 68 रनों की पारी खेली. यह सुर्याकुमार की पारी का ही नतीजा था कि भारत का स्कोर 140 रन के करीब पहुंचा. भारत के अन्य कोई भी बल्लेबाज 10 रन के साधारण से आंकड़े को नही छु सका. भारत ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 133 रन का स्कोर खड़ा किया.

अगर भारत यह मैच जीत जाता है तो तो वह आराम से सेमीफाइनल में पहुंच जायेगा. अगर भारतीय टीम यह मैच हारती है तो भी भारत के पास सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका मिलेगा.

0/Post a Comment/Comments