रवि शास्त्री ने कर दी भविष्यवाणी इन 2 टीमों के बीच होगा टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल, यह टीम दर्ज करेगी प्रचंड जीत


रवि शास्त्रीः टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 काफी ज्यादा धमाकेदार तरीकों से खेला जा रहा है, कोई भी टीम किसी पर भी पलटवार और कभी भी मैच पलटने के लिए तैयार रहती हैं। भारत (INDIA) और पाकिस्तान (PAKISTAN) जिनके मैच ने टी20 वर्ल्ड कप के रोमांच को बढ़ाया है। क्रिकेट फैंस अब तक उस मैच से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। भारत ने पाकिस्तान को 4 विकटों से हराकर पिछली हार का बदला लिया है।

27 अक्टूबर को भारत और पाक दो अलग-अलग टीमों के साथ खेलते हुए नजर आयी। भारत ने तो जीत दर्ज कर ली लेकिन पाकिस्तान को 1 रन से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। दो हार के बाद पाकिस्तान के वर्ल्ड कप की स्थिति डगमगाते गुए नजर आ रही है, लेकिन पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री (RAVI SHASTRI) को लगता है कि भारत-पाक फाइनल में टकरा सकती हैं।

फाइनल में पाक को हराएगी भारत- रवि शास्त्री

भारत और पाकिस्तान का मैच काफी ज्यादा रोमांच से भरा हुआ रहता हैं, फैंस इनकी टक्कर को बार-बार देखना चाहते हैं। टी20 वर्ल्ड कप में तो दोनों की टक्कर फिलहात को हो चुकी हैं। लेकिन क्रिकेट से जुड़े दिग्गज दोनों के फिर से टकराव की उम्मीद लगा रहे हैं। जिसमें अब रवि शास्त्री का नाम भी जुड़ गया हैं।

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री (RAVI SHASTRI) ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए कहा- “अगर टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में भारत का सामना पाकिस्तान से होता हैं तो रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया बाजी मार सकती हैं। हमने पाकिस्तान के खिलाफ 1985 में वर्ल्ड चैंपियनशिप का पहला मुकाबला मेलबर्न में खेला था उस मैच में हम जीत गए थे अगर भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2022 में फाइनल में फिर से भिडते हैं तो हम उन्हें मात दे देंगे।”

अगले तीनों मैच जीतकर फाइनल में पहुंच जाएगी भारत

भारतीय टीम इस वक्त 2 मैच में 2 जीत के साथ पाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर हैं। टीम ने 27 अक्टूबर को नीदरलैंड्स को 56 रनों से हराया हैं। अब भारत बांग्लादेश, जिम्बाब्वे और साऊथ अफ्रीका के साथ दो हाथ करने वाली हैं, जिसमें से दो मुकाबले भारत को जीतने ही जीतने हैं।

भारत सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं बात अगर पाकिस्तान की करें तो अब टीम दो मैच हार चुकी हैं जिसके चलते उनके लिए मुसिबतें बढ़ गई है।

0/Post a Comment/Comments