T20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए हार्दिक पांड्या को अपनी फिटनेस का रखना होगा ध्यान, भारत के विश्व विजेता कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने जब से भारतीय टीम के लिए वापसी की है तब से चारों तरफ केवल हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की चर्चा हो रही है। क्योंकि हार्दिक पांड्या ना केवल बल्ले से बल्कि गेंद से भी उतने ही प्रभावी साबित हो रहे हैं जितने वह अपने शुरुआती दिनों में हुआ करते थे। हार्दिक पांड्या लगातार भारतीय टीम के लिए ऑलराउंड प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन इस बीच भारत को 1983 का विश्व कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव ने हार्दिक पांड्या को एक खास सलाह दी है।

महान दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव ने हार्दिक पांड्या को बेहतरीन ऑलराउंडर बताया है। लेकिन साथ ही कहा है कि उन्हें अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखना होगा। एएनआई से बातचीत करते हुए कपिल देव ने कहा कि ” टीम में ऑलराउंडर के होने से काफी फायदा होता है। किसी भी टीम टीम के लिए ऑलराउंडर होना काफी फायदेमंद और शानदार रहता है। हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा जबरदस्त एथलीट है। हार्दिक पांड्या ने हमें काफी गौरवान्वित किया है। हालांकि उन्हें काफी संभलकर रहना होगा।

कपिल देव ने आगे कहा कि जब हार्दिक पांड्या जैसा खिलाड़ी इंजरी का शिकार हो जाता है तो आधी टीम चोटिल हो जाती है। हार्दिक पांड्या की क्षमता पर किसी को शक नहीं होना चाहिए मुझे बस उनकी इंजरी की चिंता होती है। 

0/Post a Comment/Comments