T20 World Cup 2022: “वो बाहर हो गये हैं ऐसा नहीं कह सकते” राहुल द्रविड़ ने रविंद्र जडेजा की इंजरी पर दिया अपडेट, बताया कब तक होगी वापसी


टी20 क्रिकेट के लिए ट्रॉफी जीतने का समय शुरू हो चुका है। लेकिन भारतीय खिलाड़ियों की लगातार इंजरी चिंता का कारण बनती जा रही है। टीम इंडिया के भरोसेमंद गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंजर्ड होने के कारण एशिया कप स्क्वाड का हिस्सा नहीं बन सके। तो अब सुपर 4 के मैच शुरू होने से पहले रविंद्र जडेजा इंजर्ड होकर बाहर हो गए हैं।

रविंद्र जडेजा के इंजर्ड होने को लेकर वो टी20 विश्व कप से भी बाहर हो सकते हैं ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मौजूद हुए तब उन्होंने रविंद्र जडेजा की इंजरी को लेकर अपडेट दी।

विश्वकप से बाहर हैं कहना जल्दबाजी होगी: राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मौजूद हुए तब रविंद्र जडेजा की इंजरी की गंभीरता सबसे बड़ा सवाल थी। जिसके बारे में राहुल द्रविड़ ने पूछा गया। साथ ही क्या हो टी20 विश्व कप खेल पाएंगे। ये पूछा गया। जिसपर मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जवाब दिया

”जडेजा को घुटने में चोट लगी है और वह एशिया कप से बाहर हुआ है। वर्ल्ड कप के लिए अभी समय है। इसलिए हम उसे इससे बाहर नहीं कर सकते। वह मेडिकल टीम की निगरानी में है। मैं उसे बाहर नहीं करना चाहता या इस पर कुछ ज्यादा कमेंट करना चाहता हूं। जब तक हमें इसके बारे में सही जानकारी नहीं मिल जाती है”।

भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मैच की उम्मीद

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच रविवार यानी कुछ ही घंटे बाद से महामुकाबला शुरू होने वाला है। ग्रुप ए की दोनों टॉपर टीमें सुपर-4 के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए तैयार हैं।

भारतीय टीम ने ग्रुप ए के दोनों मैच पाकिस्तान और हांग कांग दोनों के खिलाफ जीत दर्ज करके एशिया कप सुपर-4 में शानदार एंट्री मारी। वहीं पाक टीम में भी हांग कांग को बेहद करारी शिकस्त देकर जेट हासिल की है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम दो अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही।

0/Post a Comment/Comments