T20 World Cup 2022: रविंद्र जडेजा के चोटिल होने की वजह से खुली इन 3 खिलाड़ियों की किस्मत, टी20 विश्व कप में ले सकते हैं जड्डू की जगह


एशिया कप में खेलने वाले रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) अब अपनी चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. जडेजा न सिर्फ एशिया कप बल्कि आगामी टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP) से बाहर हो चुके हैं. रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) टीम के पुख्ता खिलाड़ियों में से एक हैं.

उनकी जगह टीम में किसे शामिल किया जाएगा, इस बात को लेकर शंका बनी हुई है. टी20 वर्ल्ड कप अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया की सरज़मी पर खेला जाना है. आइए जानते हैं ऐसे खिलाड़ियों के बारे में, जो रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) की जगह टीम में शामिल हो सकते हैं.

1.अक्षर पटेल

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर अक्षर पटेल (AXAR PATEL) हैं. अक्षर को हाल ही में खेली गई तमाम सीरीज़ों में शामिल किया गया था. वहां उन्होंने अच्छा परफॉर्म किया था. अक्षर पटेल शानदार बल्लेबाज़ी के साथ-साथ शानदार गेंदबाज़ी कराते हैं.

एशिया कप 2022 की टीम में अक्षर पटेल को स्टैंडबॉय के तौर पर रखा गया था. अब उन्हें आगामी टी20 वर्ल्ड में रविंद्र जडेजा की जगह शामिल किया जा सकता है.

2. शाहबाज अहमद

शाहबाज़ अहमद ने अभी टीम इंडिया के लिए डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उन्होंने आईपीएल में शानदार परफॉर्म किया था. उन्होंने आईपीएल 2022 में खेलते हुए 16 मैचो में 219 रन बनाए थे.

वहीं, उन्होंने कुछ विकेट भी अपने नाम किए थे. उन्हें बतौर ऑलराउंडर टीम में रविंद्र जडेजा की जगह शामिल किया जा सकता है.

3. क्रुणाल पांड्या

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या काफी दिनों से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. आईपीएल 2022 में उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हुए देखा गया था, जहां उन्होंने शानदार परफॉर्म किया था.

क्रुणाल एक अच्छे ऑलराउंडर हैं. हालही में उन्हें काउंटी क्रिकेट खेलते हुए भी देखा गया था, लेकिन इंजरी के चलते वो काउंटी क्रिकेट से भी वापस आ गए.

0/Post a Comment/Comments