T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर आई बुरी खबर, फैंस में छाई मायूसी


क्रिकेट की दुनिया में टीम इंडिया और पाकिस्तान के मैच को लेकर अलग ही उत्साह दिखाई देता है. एशिया कप 2022 में दोनों टीमों के बीच दो मैच देखने को मिले थे, जिसमें एक मैच टीम इंडिया ने जीता और एक मैच पाकिस्तान ने अपने नाम किया था.

अब एक बार फिर टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP 2022) में इंडिया-पाकिस्तान आमने सामने आने वाली हैं. टी20 विश्व कप(T20 WORLD CUP 2022) की शुरुआत 16 अक्टूबर से होगी. इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. इस मैच को लेकर दोनों टीमों के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है.

दोनों देशों के फैंस के लिए आई बुरी खबर

इस मैच को देखने के लिए लोग उत्साहित दिखाई देते हैं. फिर चाहें वो टीवी पर हो या स्टेडियम में हो. हर जगह अलग ही उत्साह रहता है. इस मैच के टिकटों को लेकर हमेशा से ही बवाल मचा रहता है. दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच के टिकट हमेशा ही जल्दी बिक जाते हैं.

इस बार भी ऐसा हुआ टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP 2022) में दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मैच की टिकटें भी जल्दी ही बिक गईं. इस मैच में अभी एक महीनें से ज़्यादा बाकी है, लेकिन मैच की पूरी टिकटें बिक चुकी है, इस बात की जानकारी खुद आईसीसी (ICC) ने गुरुवार को सांझा की है.

कुछ ही मिनटों में बिके टिकट

आईसीसी ने बताया कि इस मैच के टिकट सिर्फ कुछ मिनटों में ही बिक गए थे. यह मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाएगा. साधारण टिकटों के अलावा अतिरिक्त स्टैंडिंग रुम टिकट भी कुछ मिनटों में ही सिमट गए थे.

बता दें, साल 2020 में हुए महिल टी20 विश्व कप के बाद से पहली बार ऐसा होगा कि आईसीसी का कोई टूर्नामेंट हाउसफुल रहेगा.

कम कीमत के चलते जल्दी बिके टिकट

आईसीसी के मुताबिक, इन टिकटों के जल्दी बिक जाने की वजह इनकी कम कीमत है. बच्चों के लिए सुपर 12 की टिकट की कीमत 5 डॉलर और अडल्ट के लिए 20 डॉलर रखी गई थी.

इंडिया पाकिस्तान के अलावा भी कई मैचों की टिकटें भी बिक चुकी हैं. वहीं, अभी भी कुछ मैचों की टिकटें बाकी हैं, जिन्हें प्रशंसक टी20 वर्ल्ड कप डॉट कॉम पर बुक कर सकते हैं.

0/Post a Comment/Comments