SL vs AFG: चौका खाते ही आपा खो बैठे राशिद खान, दनुष्का गुणाथिलका के साथ लड़ पड़ा अफगानिस्तान का स्पिनर, देखें वीडियो



श्रीलंका क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच सुपर 4 का पहला मैच बीती रात को खेला गया। इस मैच में श्रीलंका में 5 विकेट से जीत दर्ज की। श्रीलंका टीम की ग्रुप स्टेज की हार का बदला लेते हुए अफगानिस्तान टीम को दूसरे चरण के पहले मैच में हराया। इस मैच में खिलाड़ियों के बीच गर्मागर्मी का माहौल भी हो गया।

मैच में अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान और श्रीलंका के बल्लेबाज दनुष्का गुणाथिलका के बीच नोकझोंक भी हुई। जिसके बाद क्रीज पर मौजूद साथी खिलाड़ी भानुका राजपक्षे बीच बचाव करने के लिए आए। इस मैच में अफगानिस्तान ने बल्लेबाजी करते हुए 175 रन बनाए और श्रीलंका ने 5 गेंद शेष रहते ही स्कोर हासिल कर लिया।

हीट ऑफ द मूमेंट का शिकार हुए दोनों टीम के खिलाड़ी

श्रीलंका क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच बीती रात सुपर 4 का मैच खेला गया। इस मैच के 17वें ओवर में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम गेंदबाजी कर रही थी, तब श्रीलंका को जीत के लिए 31 रन अंतिम चार ओवर्स में बनाए। राशिद खान की पहली ही बॉल पर दनुष्का गुणाथिलका ने रिवर्स स्वीप मारकर चार रन बनाए।

विश्व चैंपियन खिलाड़ी कहलाने वाले राशिद खान के लिए शनिवार का दिन काफी खराब बिता। पहले के 3 ओवर में 28 रन चुके थे। इसके बाद उनकी पहली गेंद पर गुणाथिलका ने चौका लगा दिया।

राशिद खान ने लिया इसी ओवर में विकेट

इस समय मैच में श्रीलंका टीम ने पकड़ बना रखी थी। श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी गुणाथिलका में राशिद खान के इस व्यवहार पर पलट कर जवाब दिया। राशिद खान और गुणाथिलका एक दूसरे के करीब नोकझोक करते हुआ पहुंचे तब नॉन स्ट्राइकर पर मौजूद राजपक्षे ने उनका बीच बचाव किया। फिर कुछ ही देर में ये सारा मामला शांत हो गया।

दोनों ही खिलाड़ी शांत हो गए क्योंकि उन्हें समझ में आ गया कि ये मामला हीट ऑफ द मूमेंट का है। राशिद खान ने इसी ओवर की चौथी गेंद गुणाथिलका किया, जिसके बाद वो हंसने लगें।

0/Post a Comment/Comments