चमक गयी इस अफगानिस्तान बल्लेबाज नजीबुल्लाह जदरान की किस्मत, IPL में ये 3 टीम लगा सकती हैं इस खिलाड़ी पर बोली


एशिया कप के महामंच की कुल छः टीम में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने सबसे पहले टॉप 4 में अपनी जगह बनाई हैं। अफगानिस्तान के हार्ड हिटिंग बल्लेबाज नजीबुल्लाह ज़दरान ( Najibullah Zadran) ने बांग्लादेश के खिलाफ 17 गेंदों पर 43 रन की पारी खेली है। जिसके ब उनकी हार्ड हिटिंग के चर्चे सभी ड्रेसिंग रूम तक पहुंच गए हैं। नजीबुल्लाह के प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि वो अगले साल आईपीएल में जरूर नजर आयेंगे। वहीं इस अफगान खिलाड़ी के ऊपर आईपीएल की ये टीम दांव लगाने के लिए तैयार होंगी। जानिए कौन हैं वो तीन फ्रेंचाइजी…

कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders)

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल सीजन 2022 में संघर्ष करती नजर आई थी। उनके विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसल अब उस फॉर्म में नजर नही आए है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को इस साल अपनी अच्छी वापसी के लिए विस्फोटक खिलाड़ी की काफी जरूरत हैं। ऐसे में कैप्टन श्रेयस अय्यर की टीम केकेआर नजीबुल्लाह ज़दरान को अपने साथ शामिल करके टीम का हिस्सा बना सकती है।

राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals)

राजस्थान रॉयल्स की टीम भी इस साल आईपीएल के लिए अफगानिस्तान के इस विस्फोटक बल्लेबाज नजीबुल्लाह ज़दरान पर अपना दांव लगा सकती हैं। नजीबुल्लाह ज़दरान को टीम में शामिल किया जा सकता है। पिछले मैच के प्लेइंग इलेवन देखे जाए तो कुछ मैच में तीन विदेशी बल्लेबाजों के साथ मैच में उतरी थी। लेकिन राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी इस साल के लिए देवदत्त को रिलीज करके नजीबुल्लाह ज़दरान पर अपना दांव खेल सकती है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के पास मिडिल ऑर्डर में एक बाएं हाथ के बल्लेबाज की कमी है। ऐसे में नजीबुल्लाह ज़दरान को टीम में शामिल किया जा सकता है। आरसीबी को एक विस्फोटक बल्लेबाज की जरूरत है। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर नजीबुल्लाह ज़दरान को अपने खेमे में शामिल कर सकती है।

0/Post a Comment/Comments