IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को ट्रेड करने के ऑफर पर मारी लात, दिल्ली कैपिटल्स ने लगाया था पूरा जोर


आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत होती दिखाई दे रही है. सीज़न से पहले ट्रेड विंडो खुल चुकी हैं, जिसमें सभी टीमें खिलाड़ी रिलीज़ और शामिल कर सकती हैं. इस ट्रेड के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) को ट्रेड करने का ऑफर ठुकरा दिया है. अगले सीज़न से पहले मिनी ऑक्शन देखने को मिलेगा, क्योंकि इससे पहले मेगा ऑक्शन हो चुका है.

चेन्नई ने जडेजा को किया सुरक्षित

क्रिकबज़ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ टीमों ने चेन्नई सुपर किंग्स से रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) को ट्रेड करना आग्रह किया था, लेकिन चेन्नई ने फिलहाल इस ऑफर को लात मारते हुए रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) को सुरक्षित रखा है. इन टीमों ने सबसे ज़्यादा दिल्ली कैपिटल्स ने जड़ेजा को ट्रेड करने का अनुरोध किया था.

आईपीएल 2022 के बाद से रिशतों में हुई थी खटास

बता दें, आईपीएल 2022 के बाद रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की फ्रेंचाइज़ी के बीच कुछ खटास देखने को मिली थी. सीएसके ने जडेजा को सीज़न के शुरुआत में कप्तानी दी थी, जो बिल्कुल भी सफल नहीं रही थी.

रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) की कप्तानी में चेन्नई सुपर ने शुरुआत के 8 में से 6 मैच गंवा दिए थे. इसके बाद जड़ेजा को कप्तानी से बर्खास्त कर दिया गया था और महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी दे दी गई थी.

बाद में बाहर हो गए थे जड़ेजा

महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में कप्तानी आने के बाद जडेजा सिर्फ दो मैच ही खेल पाए थे. इसके बाद वो चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए थे. इसके बाद से दोनों के ही बीच मनमुटाव देखने को मिला. जडेजा ने चेन्नई से जुड़ी सभी सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दी थीं और उन्होंने इसको लेकर कुछ साफ नहीं किया था.

क्रिकबज़ की रिपोर्टस में बताया गया कि जड़ेजा के अलावा गुजरात टाइटंस के स्पिनर साई किशोर और ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को लेकर भी अनुरोध किया गया था कि उन्हें ट्रेड किया जाएगा, लेकिन गुजरात टाइटंस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया और दोनों ही खिलाड़ी को अपनी ही फेंचाइज़ी के साथ बनाए रखा.

0/Post a Comment/Comments