IND vs PAK: पाकिस्तान से हारने के बाद मोहम्मद कैफ ने खोया आपा रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को लगाई फटकार, कहा क्यों नहीं दी इस खिलाड़ी को जगह


एशिया कप (ASIA CUP 2022) में टॉप4 के मैच शुरु हो चुके हैं. इस मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम को अपनी चिरप्रतिद्वंदि पाकिस्तान के आगे हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में भारतीय टीम को लेकर काफी चर्चा हुई. इसी में पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ मोहम्मद कैफ (MOHAMMAD KAIF) ने टीम के चयन पर सवाल खड़ा किया है. कैफ का मानना है कि टीम में एक और अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ होना चाहिए.

इस खिलाड़ी को टीम में किया जाना चाहिए था शामिल

मोहम्मद कैफ(MOHAMMAD KAIF) ने अपनी बातचीत में बताया की टीम में एक और अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी(MOHAMMAD SHAMI) के रूप में होना चाहुए था. कैफ ने अपनी बातचीत में चयनसमिति पर सीधा सवाल किया है. उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कहा,  “भारत ने अपनी एशिया कप टीम चुनते समय एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज नहीं चुनकर गलती की. अर्शदीप (ARSHDEEP SINGH) नया है और पहली बार उच्च दबाव वाला टूर्नामेंट खेल रहा है, जहां पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें भी हैं. वह वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और आयरलैंड में खेल चुके हैं, लेकिन यह टूर्नामेंट काफी दबाव वाला है.”

अर्शदीप के पास नहीं है अनुभव

मोहम्मद कैफ(MOHAMMAD SHAMI) ने अर्शदीप के बारे में आगे बात करते हुए कहा, “उनके पास क्षमता और प्रतिभा है, लेकिन अनुभव नहीं है. वह और सीखेंगे जब वह अधिक से अधिक मैच खेलेंगे. यही कारण है कि मुझे लगता है कि भारत को अपनी टीम में एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज की जरूरत है. मोहम्मद शमी को चुना जा सकता था.”

टीम में खली गेंदबाज़ों की कमी

एशिया कप में भारतीय टीम में गेंदबाज़ों की कमी खली. तेज़ गेंदबाज़ों को लेकर टीम में काफी हलचल हुई. टीम में सबस पहले मुख्य तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह अपनी इंजरी के चलते बाहर हुए. वहीं, टीम में मोहम्मद शमी को न शामिल टीम के लिए बड़ा घाटा रहा है.

0/Post a Comment/Comments