IND vs PAK: ये 2 खिलाड़ी बनेंगे बलि का बकरा, पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद बाहर होना तय


एशिया कप(ASIA CUP 2022) में भारतीय टीम ने अपनी शुरुआत जीत के साथ की थी. भारतीय टीम ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ जीता था. वहीं, टॉप4 में भारतीय टीम की शुरुआत हार के साथ हुई. टीम ने टॉप4 का अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ गवा दिया.

इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 181 रनों का अच्छा स्कोर बोर्ड पर सजाया, लेकिन भारतीय गेंजबाज़ों और फील्डर्स ने मैच हरवाने में बड़ा योगदान दिया. टीम अपना अगला मैच श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी. इस मैच में इन दो खिलाड़ियों का टीम से बाहर होना तय है.

इस गेंदबाज़ को किया जाएगा बाहर

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह(ARSDEEP SINGH) ने इस मैच में काफी खराब फील्डिंग का मुज़ाहरा किया. उन्होंने मैच आखिरी प्वाइंट पर पाकिस्तानी बल्लेबाज़ आसिफ अली का आसाना सा कैच छोड़ दिया, जिससे पाकिस्तान को जीतने में काफी मदद मिली. वहीं, गेंदबाज़ी में भी अर्शदीप कुछ खास नहीं कर पाए.

उन्होंने 3.5 में सिर्फ एक विकेट चटका पाया. अर्शदीप सिंह(ARSDEEP SINGH) के स्थान पर टीम में दीपक चाहर(DEEPAK CHAHAR) को शामिल किया जा सकता है. दीपक चाहर एक शानदार गेंदबाज़ हैं. उनके पास अच्छी स्विंग है. अगले मैच में अर्शदीप की जगह दीपक चाहर को टीम में लिया जा सकता है. दीपक चाहर टीम में बतौर स्टैंडबॉय खिलाड़ी मौजूद हैं.

इस बल्लेबाज़ ने उम्मीदों पर फ़ेरा पानी

इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत(RISHAB PANT) को दिनेश कार्तिक(DINESH KARTHIK) के स्थान पर मौका दिया गया था. इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में ऋषभ पंत(RISHAB PANT) प्लेइंग इलेवन से बाहर थे. पंत एक हिटर बल्लेबाज़ हैं.

उनसे उम्मीद की जा रही थी कि वो एक ताबड़तोड़ बड़ी पारी खेलेंगे, लेकिन पंत ऐसा करने में बिल्कुल नाकाम रहे और एक बड़ी ही गलत गेंद पर अपना विकेट गवा बैठे. अगले मैच में ऋषभ पंत को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल करना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है. श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने मैच में दिनेश कार्तिक को एक बार फिर बतौर विकेटकीपर शामिल किया जाएगा.

0/Post a Comment/Comments