IND vs AUS: विराट कोहली आक्रमक अंदाज में कर रहे थे बल्लेबाजी, रोहित और द्रविड़ को नहीं आया पसंद, तुरंत भेजा ये मैसेज


इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई तीन टी20 मैचों सीरीज़ (IND vs AUS) में टीम इंडिया ने बाज़ी मार ली. सीरीज़ का निर्णायक मैच हैदराबाद में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने 6 विकटों से जीत हासिल कर ली. इस मैच टीम इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने अर्धशतकीय पारी खेल टीम को जीत की ओर पहुंचाया.

विराट कोहली क्रीज़ पर आते ही बड़ा शॉट्स खेलने लगे, लेकिन दूसरी तरफ सूर्या भी आक्रमक खेल दिखा रहे थे. ऐसे में विराट कोहली ने डग आउट में कोच और कप्तान की तरफ की देखा दोनों ने विराट कोहली (VIRAT KOHLI) को रुककर खेलने का मैसेज भेजा. इस बात का खुलासा विराट कोहली ने खुद किया.

राहुल-रोहित ने किया था इशारा

मैच के बाद विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “जब सूर्यकुमार यादव ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू किया तो मैंने भी डग-आउट की तरफ देखा. रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) भाई दोनों ने मुझसे कहा कि आप बस बल्लेबाजी करते रहें क्योंकि सूर्या इसे अच्छी तरह से मार रहा था. यह सिर्फ एक साझेदारी बनाने के बारे में था. मैंने अभी अपने अनुभव का थोड़ा सा उपयोग किया है.”

विराट कोहली ने की सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए और सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) की तारीफ करते हुए कहा, “वह जो करना चाहता है उसमें पूर्ण स्पष्टता. उनके पास किसी भी स्थिति बल्लेबाजी करने की क्षमता है. वह पहले ही दिखा चुका है. उसने इंग्लैंड में शतक लगाया, उसने एशिया कप में शानदार बल्लेबाजी की. यहां, वह गेंद को हिट कर रहा है और साथ ही मैंने उसे स्ट्राइक करते देख रहा था. पिछले 6 महीनों से वह शानदार खेल रहा है. उसके पास कई तरह के शॉट हैं और उन शॉट्स को सही समय पर खेलना एक जबरदस्त कौशल है. वह एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने खेल को अंदर से जानता है. उसे टाइमिंग का तोहफा मिला है और मैं उसे अपने शॉट खेलते हुए देखकर हैरत में था.”

0/Post a Comment/Comments