IND vs AUS: मैच खत्म होने के बाद अक्षर पटेल खोला अपने कामयाबी का राज, युजवेंद्र चहल ने दिया नया नाम, बोले- अब बापू नही..

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज़ में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल(AXAR PATEL) चमकते हुए दिखाई दिए. उन्होंने दोनों ही मैचों में शानदार गेंदबाज़ी की. जहां सभी गेंदबाज़ों महंगे साबित हुए. वहीं, अक्षर पटेल(AXAR PATEL) दोनों ही मैचो में किफायती साबित हुए और साथ ही उन्होंन की बल्लेबाज़ों को पवेलियन की राह भी भेजा.

दूसरे मैच में टीम इंडिया ने 8 ओवरों में 91 रनों का पीछा करते हुए जीत हासिल की. बारिश चलते मैच 8-8 ओवरों का ही खेला गया. मैच के बाद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल(YUZVENDRA CHAHAL) ने चहल टीवी पर बात करते हुए अक्षर पटेल(AXAR PATEL) को एक नए नाम से नावाज़ा.

युजवेंद्र चहल ने दिया नया नाम

बता दें, अक्षर पटेल(AXAR PATEL) को पहले से ही उनके टीममेट ‘बापू’ के नाम से बुलाते थे. अक्षर पटेल(AXAR PATEL) गुजराती है, इसलिए उन्हें बापू नाम दिया गया था. अब चहल ने उन्हें नया नाम देते हुए ‘डांडिया किंग’ बुलाया. एक बार फिर उन्हें गुजराती नाम से ही नवाज़ा गया.

क्यों दिया ऐसा नाम

चहल ने अक्षर पटेल(AXAR PATEL) के डांडिया किंग के नाम देने पर खुलासा करते हुए कहा, “हमने उन्हें डांडिया किंग उपनाम दिया है. डांडिया गुजरात (पटेल के गृहनगर) में प्रसिद्ध है. डांडिया के रूप में वह जिस तरह से विकेट खेल रहे हैं, उसकी स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी और विकेट ले रहे हैं. उम्मीद है कि हैदराबाद में भी ऐसा ही चलता रहेगा और सीरीज जीतेंगे.”

क्या आज आपको स्टेडियम पहुंचने की उम्मीद थी?

युजवेंद्र चहल ने अक्षर पटेल से सवाल करते हुए पूछा कि क्या आपको लग रहा था कि आप आज स्टेडियम पहुंचेगे. इस बात का जवाब देते हुए अक्षर पटले ने कहा, “जिस तरह से आगे और पीछे ट्रैफिक था, तो मुझे नहीं लग रहा था कि आज हम मैच के लिए स्टेडियम पहुंचेंगे.”

कम ओवरों में भी लाइन लेंथ है ज़रूरी

अक्षर पटेल ने इसके अपनी गेंदबाज़ी के बारे में बात करते हुए कहा, कम ओवरों में बल्लेबाज यही सोचता है कि गेंदबाज को टारगेट करूंगा. लेकिन मेरा मानना है कि अगर आप अपनी लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी करते हैं तो सही रहेगा. मैं कभी नहीं सोचता कि बल्लेबाज यहां मारेगा या वहां मारेगा. मैं वैसे ही गेंदबाजी करता हूं जैसा कि मैं करना चाहता हूं.”

0/Post a Comment/Comments