IND vs AUS: अंतिम वनडे इस ओपनिंग जोड़ी के साथ उतरेगी भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम, कैमरन ग्रीन का कटेगा पत्ता


इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज़(IND vs AUS) अब एक रोमांचक मोड़ पर आ चुकी है. दोनों ही टीमों ने 1-1 मैच जीत सीरीज़ में बराबरी कर ली है, सीरीज़ का तीसरा मैच ये फैसला करेगा कि इस श्रंखला में विजेता कौन होगा. पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया ने दूसरे मैच में शानदार जीत हासिल की. बारिश के चलते दूसरा मैच सिर्फ 8 ओवरों का ही खेला गया.

इस मैच में टीम इंडिया ने 91 रनों का पीछा करते हुए जीत हासिल की. टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग पर आए कप्तान रोहित शर्मा ने 20 गेंदों में 46 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई. अब सवाल ये है कि क्या दोनों ही टीमें अगले मैच के लिए अपनी ओपनिंग जोड़ी में बदलाव करेंगी, आइए जनाते हैं.

ऐसी होगी टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी

दोनों ही मैचों को ध्यान में रखा जाएगा तो उम्मीद नहीं है कि टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी में किसी तरह का कोई बदलाव किया जा सकता है. दूसरे मैच में रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) ने शानदार पारी खेल टीम को जीत दिलाई. वहीं, पहले मैच में केएल राहुल(KL RAHUL) ने एक अच्छी पारी खेल टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचने में मदद की थी. राहुल ने पहले मैच में 35 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली थी.

ऑस्ट्रेलिया टीम की ओपनिंग में होंगे बदलाव

विरोधी टीम ऑस्ट्रेलिया की ओपनिंग जोड़ी में आपको बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इस तीसरे और आखिरी मैच में आपको ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कैमरन ग्रीन(CAMERON GREEN) के साथ स्टीवेन स्मिथ(STEVEN SMU=ITH) दिखाई दे सकते हैं. फिंच दोनों ही मैचों में तेज़ तो खेलते हुए दिखाई दिए, लेकिन वो बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहे. पहले मैच में फिंच ने 13 गेंदों में 22 रनों की पारी खेली थी, जो ओपनिंग बल्लेबाज़ के लिहाज़ से ठीक नहीं है.

0/Post a Comment/Comments