IND vs AUS: 3 मैचों में मिली शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार पर भड़के फैंस, हिटमैन की जगह इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने की उठी मांग

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला गया. जहां टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया और भारत को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या की विस्फोटक बल्लेबाजी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 208 रन बनाये, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 4 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया.

रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार हुए ट्रोल

भारतीय टीम की हार के बाद फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है. भारतीय टीम ने भुवनेश्वर कुमार की वजह से ही एशिया कप 2022 में भी 19वें ओवर में 2 मैच एक पाकिस्तान और एक श्रीलंका के खिलाफ गंवाया था और अब एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

3 मैचों में इस तरह से मिली हार के बाद भारतीय फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है. भारतीय फैंस ने भुवनेश्वर कुमार की जगह जसप्रीत बुमराह या अर्शदीप सिंह को टीम में शामिल करने की मांग उठाई है, तो वहीं रोहित शर्मा को हटाकर एक बार फिर विराट कोहली को भारतीय टीम का कप्तान बनाने की मांग की है.

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट और मीम्स जिन्हें देखकर शायद ही आप अपनी हंसी कण्ट्रोल कर पायेंगे.


0/Post a Comment/Comments