Ind vs Aus: एशिया कप 2022 के साथ ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर नहीं मिलेगा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया में मौका

 


एशिया कप (Asia Cup 2022) के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है। ये तीन मैचों की टी20 सीरीज भारत में ही खेली जानी है, जिसकी शुरुआत 20 सितंबर से होनी है। इसके लिए बीसीसीआई जल्द ही टीम का ऐलान करने वाली है। इस तीन मैच की टी20 सीरीज में इस दिग्गज खिलाड़ी की छुट्टी हो सकती है। एशिया कप 2022 में इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया है।

ये खिलाड़ी होगा ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर

एशिया कप 2022 में खराब प्रदर्शन करने के बाद अब टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर संकट में है। आवेश खान ने एशिया कप में काफी निराश किया है। एशिया कप 2022 की स्क्वाड के चयन के समय ही इस खिलाड़ी के टीम में स्थान को लेकर सवाल उठाए गए थे।

जोकि बाद में जाकर सही भी साबित हुए, लेकिन अब इस खिलाड़ी का करियर अंतिम मैचों के दौरान एशिया कप में निराश करने के बाद संकट में है। आवेश खान काफी महंगे साबित हुए और साथ ही मिले मौकों का फायदा नहीं उठा सके।

टीम इंडिया से जल्दी होंगे बाहर

आवेश खान के इस तरह के प्रदर्शन के बाद अब वो टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं, वहीं क्रिकेट पंडितों का अनुमान है कि खिलाड़ी जल्द टीम इंडिया में नजर भी नही आयेंगे।

आवेश खान ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच में अपने चार ओवर्स में 50 से भी ज्यादा रन खर्च कर दिए थे। आवेश खान जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं वो भारतीय टीम से खेलने के हकदार नहीं हैं।

Team India में नहीं बन रही आवेश खान की जगह

आवेश खान के प्रदर्शन को देखते हुए उनकी टीम इंडिया में जगह बनती नजर नहीं आ रही है। आवेश खान की गेंदबाजी प्रभावहीन के साथ ही दिशाहीन भी नजर आई। विरोधी बल्लेबाजो ने उनकी गेंदबाजी की जमकर धज्जियां उड़ाई हैं। एशिया कप 2022 के खत्म होने के साथ ही आवेश खान का करियर भी संकट में नजर आ रहा है।

0/Post a Comment/Comments