IND vs AUS 1st T20I: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे, ऐसे FREE में देख सकते हैं LIVE


भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 20 सितंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए यह सीरीज काफी अहम है, क्योंकि इस सीरीज से दोनों टीमें 2022 टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन तैयार करेंगी।

भारत के सामने होगी बड़ी चुनौती

रोहित शर्मा एंड कंपनी जानती है कि इस फॉर्मेट में ऑस्‍ट्रेलिया कितनी मजबूत है। बीते साल ऑस्‍ट्रेलिया ने यूएई में टी20 विश्‍व कप अपने नाम किया था। इस बार जब वो अपने घर पर क्रिकेट के महाकुंभ में उतरेंगे तो और भी खतरनाक हो जाएंगे। 

टीम इंडिया के लिए यह सीरीज अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगी। रोहित शर्मा टीम इंडिया की अगुआई करेंगे। वहीं एरोन फिंच ऑस्ट्रेलिया नेतृत्व करेंगे। इसके बाद साउथ अफ्रीका टीम भी भारत दौरे पर आएगी। दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद वनडे सीरीज भी होगी।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20ई सीरीज का पहला टी20ई मुकाबला कब खेला जाएगा?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20ई सीरीज का पहला टी20ई मुकाबला मंगलवार यानी 20 सितंबर को खेला जाएगा।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20ई सीरीज का पहला टी20ई मुकाबला कहां खेला जाएगा?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20ई सीरीज का पहला टी20ई मुकाबला मोहाली के आइएस बिंद्रा स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला टी20ई मुकाबला कितने बजे शुरू होगा?

भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला टी20ई मुकाबला खेला जाएगा।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला टी20ई मुकाबला किसी चैनल पर आएगा? 

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला टी20ई मुकाबला स्टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। 

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला टी20ई मुकाबला मोबाइल पर कैसे देख पाएंगे? 

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला टी20ई मुकाबला फैंस डिज्नी हॉटस्‍टार पर देख सकेंगे, अगर आपके पास हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो परेशान होने की कोई बात नहीं है आप jio tv पर आप इसे free में देख सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का स्क्वायड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मो. शमी, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह।

टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया का स्क्वायड

एरोन फिंच (कप्तान), स्टीवन स्मिथ, टिम डेविड, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टन एगर, कैमरून ग्रीन, डेनियल सैम्स, सीन एबॉट, जोश इंगलिस, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, केन रिचर्डसन, एडम जंपा, नाथन एलिस।

0/Post a Comment/Comments