Dinesh Karthik vs Rishabh pant: घमंड में चूर ऋषभ पंत ने बनाया दिनेश कार्तिक का मजाक, कर दी ये शर्मनाक हरकत

Dinesh Karthik vs Rishabh pant : 8 सितंबर को भारत और अफगानिस्तान के बीच काफी रोमांचक मुकाबला खेला गया था। जिसे भारतीय फैंस द्वारा काफी लंबे समय तक याद रखा जाएगा। इस मुकाबले के दौरान टीम इंडिया 101 रनों से जीत हासिल करने में कामयाब रही, लेकिन विराट कोहली द्वारा इस मैच के दौरान शतकीय पारी खेली गई। साथ ही भुनेश्वर कुमार द्वारा पांच विकेट चटकाए गए, ऐसी स्थिति में यह मुकाबला और भी अधिक खास हो गया। सबसे बड़ी बात इस मुकाबले के दौरान यह रही कि गेंदबाजी दिनेश कार्तिक को करनी पड़ी।

वैसे अक्सर आपको दिनेश कार्तिक हमेशा से ही विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी करते हुए ही नजर आए होंगे। लेकिन जब दिनेश कार्तिक मैदान पर गेंदबाजी करने के लिए उतरे, तो सभी को आश्चर्य हुआ। जिस समय दिनेश कार्तिक मैदान पर गेंदबाजी कर रहे थे, उस समय ऋषभ पंत द्वारा एक बहुत ही शर्मनाक हरकत उनके साथ की गई जिसके बाद से ऋषभ पंत को लोगों द्वारा घमंडी बताया जा रहा है।

दिनेश कार्तिक के साथ ऋषभ पंत कर गए कुछ ऐसी हरकत

भारतीय टीम के लिए पिछले कई सालों से दिनेश कार्तिक क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन अफगानिस्तान के विरुद्ध वह मैच में पहली बार गेंदबाजी करते हुए नजर आए। भारतीय टीम की जीत तो उस मैच के दौरान पहले से ही निश्चित हो गई थी, ऐसी स्थिति में कप्तान केएल राहुल द्वारा दिनेश कार्तिक को गेंदबाजी के लिए भेज दिया गया। आखिरी ओवर के दौरान कार्तिक को गेंदबाजी के लिए बुलाया गया, लेकिन यह फैसला सुनने के बाद सभी हैरान रह गए।

लेकिन अफगानिस्तान टीम के बल्लेबाज इब्राहिम जदरान द्वारा कार्तिक के ओवर के दौरान 2 छक्के समेत 18 रन जड़ दिए गए। फिर क्या था, पंत ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। स्टंप माइक में पंत द्वारा कही गई सभी बातें कैद हो गई।

सोशल मीडिया पर उनके यह वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। जिसमें पंत को कहते हुए सुना जा रहा है, कि डीके भाई सब कुछ कंट्रोल में है। बेंच पर बैठे भारतीय टीम के बाकी खिलाड़ी भी दिनेश कार्तिक की गेंदबाजी देखकर हंसते हुए नजर आ रहे है।

0/Post a Comment/Comments