“जब तक देश न जीते तब तक प्लेयर ऑफ द सीरीज बेकार है” अक्षर पटेल ने सीरीज जीतने के बाद कही दिल जीतने वाली बात


Axar Patel : भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच तीसरा टी20 मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम ने 2-1 से सीरीज भी जीती।

इस सीरीज में टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल ( Axar Patel) ने अच्छा प्रदर्शन किया। तीनों मैच में खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन के बाद प्लेयर ऑफ द सीरीज (Player Of The Series) अवार्ड जीता और टीम के जीतने पर खुशी जताई। अक्षर पटेल ने भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कुल 8 विकेट लिए हैं।

Axar Patel ने जीत के साथ कहा टीम की जीत पर अच्छा लगता है

अक्षर पटेल में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है। जिसके बाद खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज (Player Of The Series) बने। खिताब जितने के बाद अक्षर पटेल ने कहा

 “जब आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं और टीम सीरीज जीतती है तो बहुत अच्छा लगता है। मैं जिस लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करता हूं उसके साथ खुद को वापस करने की कोशिश करता हूं, भले ही बल्लेबाज मुझे पीछे ले जाए”।

तीनों मैच में किया शानदार प्रदर्शन

1st T20 मोहाली टी20 मैच : अक्षर पटेल ने मोहाली मैच में जहां टीम के सभी गेंदबाज की काफी पिटाई हुई थी। अक्षर पटेल ने चार ओवर्स में महज 4.25 की औसत से मात्र 17 रन देकर तीन विकेट लिए थे। साथ ही 4 गेंद में नाबाद 7 रन बनाए थे, जिसमें एक चौका शामिल है। लेकिन इस मैच में टीम इंडिया का हार का मुंह देखना पड़ा था।

2nd T20 नागपुर टी20 मैच : बारिश के कारण बाधित हुए इस बात में अक्षर पटेल ने अपने कोटे के दोनों ओवर्स में एक बार फिर काफी किफायती गेंदबाजी की थी। दो ओवर्स में 6.50 की औसत से 13 रन देकर दो विकेट लिए थे।

3rd T20 हैदराबाद टी20 मैच : निर्णायक मैच में अक्षर पटेल ने चार ओवर्स में 8.25 की औसत से 33 रन देकर तीन विकेट लिए हैं, जिसके बाद खिलाड़ी को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया।

0/Post a Comment/Comments